एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को उतारा मौत के घाट


गाजीपुर। एक तरफा प्यार में घायल युवक ने अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया और पुलिस चौकी पहुंच कर इकरारे जूर्म कबूल किया। हरकत में आयी पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया।
    यह घटना नोनहरा थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि सोमवार की शाम साढ़े सात बजे चौकी अटवा मोड़ पर एक युवक पहुंचा और पुलिस को बताया कि मैं एक लड़की को चाहता था और वह मुझसे शादी करने से इनकार कर दी, फिर मैंने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा तो वह राजी नहीं हुई। पता चला कि लड़ी की शादी उसके परिजनों ने अन्यत्र तय कर दी थी। इस बात पर मैंने उसे खेत में चाकू मार दिया है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष नोनहरा उस लड़के को लेकर मौके पर पहुंचे और उस घायल लड़की को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
      लड़की को मारने वाला युवक अभिषेक यादव पुत्र कैलाश यादव निवासी पकवा इनार गांव बताया। उसने बताया कि मैं इस लड़की को पिछले चार सालों से चाहता था, इससे बातचीत करता था। शादी के लिए मैंने इससे कई बार कहा तो इसने कहा कि नहीं, मेरे घर वालों से बात मत करो, मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर लड़के ने उससे घर से भाग चलने को कहा तो लड़की ने मना कर दिया। तब युवक ने लड़की को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया था।
       घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी ली।उन्होंने सम्बन्धित पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। गांव में के लोग इस घटना की सूचना पर हतप्रभ रह गये। पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु शव को कब्जे में ले लिया और अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की गयी।


Hits: 182

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: