पंचांग व राशिफल – 12 अक्टुबर 2021

पंचांग व राशिफल – 12 अक्टुबर 2021


पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास आश्विन
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि  सप्तमी 21:50 तक
नक्षत्र  मूल 11:21 तक
करण गारा वणिजा 10:48 तक 21:50 तक
वार  मंगलवार
योग शोभना 08:49 तक
सूर्योदय 05:53
सूर्यास्त 17:32
चंद्रमा धनु राशि में
राहुकाल 14:58 − 16:24
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:44 − 12:29

राशिफल
मेष
आत्मविश्वास में वृद्धि और सकारात्मक विचारों का उदय होगा। कार्य में अधिक व्यस्तता के कारण समय की कमी रहेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना के साथ आय के अन्य स्रोत भी मिल सकते हैं।

वृषभ
नकारात्मक उलझनों से बचें अन्यथा  महत्वपूर्ण अवसर हाथ से निकल जायेंगे। आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। वाहन संचालन में सावधानी आवश्यक है। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें।

मिथुन
आज अकेलापन से तनाव में रहेंगे। असफलताओं के बाद आपकी प्रगति होगी। काम में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्ति के योग हैं। आर्थिक स्थिति की  चिंता से परेशान रहेंगे।समय का इंतजार करें।

कर्क
आज का दिन उत्तम है। आज का प्रयास भविष्य के लिए सफलता दायक होगा। व्यापार विस्तार की योजना के बीच आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। पारिवारिक सुख शांति बनी रहेगी।

सिंह
आज वैचारिक उलझनों के कारण कुछ काम अधूरे रह जायेंगे। निवेश में सावधानी रखें। किसी से कड़े शब्दों में वार्ता से बचें। नई योजना बनाने के स्थान पर,अपने पुराने कार्यो पर ध्यान दें।

कन्या
आज बड़ी सफलता मिलने के योग हैं। समाज में आपकी विशेष पहचान रहेगी। वित्तीय स्थिति में सुधार के बीच आय के अन्य स्रोत सामने आ सकते हैं। मेहनत से कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला
व्यापार में सफलता की संभावना हैं। सौदे लाभदायक रहेंगे। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। शरीर में पीड़ा रहेगी।अपने कर्म में सतर्कता बनाये रखें और शत्रु पर विश्वास न करें।

वृश्चिक
आज स्थिति अनुकूल नहीं रहेगी ।कार्यक्षेत्र में परेशानी बनी रहेगी। किसी भी कार्य में अचानक निर्णय लेने से बचें। अनावश्यक व्यय पर रोक लगाएं।क्रोध पर नियंत्रण लाभदायक रहेगा

धनु
आज संपर्कों का लाभ मिलेगा। व्यवसाय में अधिक परिश्रम करना होगा। स्वयं पर विश्वास कर मनोयोग से काम करें और किसी के भरोसे न बैठें। आपके पारिवारिक रिश्तों में दूरियां बढ़ सकती हैं।

मकर
आज जोखिम लेने से बचें। अपनी क्षमता पर लगाम आपके लिए बेहतर रहेगा। जोखिम के कार्य में आपको उचित प्रतिफल मिलेगा।आज निवेश न करें। परिवार के साथ तकरार से बचें।

कुंभ
आज लाभ के योग हैं। कार्यक्षेत्र की समस्याओं  पर नियंत्रण होग। आज आपकी योजनाओं के सफलता के योग हैं। भविष्य की योजना बनेगी।अवरोधित काम पूरे करने के लिए समय अच्छा है।

मीन
आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पुराना कर्ज चुकाना लाभदायक रहेगा। आज आपको मानसिक तनाव बना रहेगा।

Hits: 131

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: