पंचांग व राशिफल – 04 अक्टुबर 2021

पंचांग व राशिफल – 04 अक्टुबर 2021पं
पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1942
मास आश्विन
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि  त्रयोदशी 21:00 तक
नक्षत्र  पूर्व फाल्गुनी 26:28 तक
करण गारा वणिजा 09:50 तक21:00 तक
वार  सोमवार
योग शुभा 13:59 तक
सूर्योदय 05:49
सूर्यास्त 17:40
चंद्रमा सिंह राशि में
राहुकाल 07:46 − 09:14
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:45 − 12:32

राशिफल
मेष
आज का दिन अनुकूल नहीं है। कार्य में तनाव के योग हैं। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। अनावश्यक व्यय होंगे। सतर्कता बनाये रखें।। 

वृषभ
आर्थिक निवेश से लाभ के योग हैं। सन्तान के स्वास्थ्य में अपेक्षित परिवर्तन होगा। मानसिक तनाव रहेगा।समय प्रतिकूल व चिंताजनक रहेगा।

मिथुन
आज का दिन आनंददायक रहेगा। पुराने परिचित से भेंट लाभदायक रहेगी। शत्रु परास्त होंगे। यात्रा के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें।

कर्क
आज का दिन अनुकूल और लाभदायक रहेगा। अपने आचार विचार व व्यवहार में समयानुसार परिवर्तन आवश्यक है। व्यवहार में नम्रता लायें।

सिंह
अपनी योग्यता और स्वविवेक पर विश्वास करना हितकर है। दूसरों के भरोसे न रहें। व्यय के योग हैं। आलस्य से बचें, सजग रहें सतर्क रहें।

कन्या
आज मान सम्मान में वृद्धि होगी। लाभ के योग हैं। वाहन सुख मिलेगा। दिनचर्या में बदलाव व व्यवहार में नम्रता लायें संतान पर ध्यान रखना आवश्यक है।

तुला
आज का दिन सामान्य है। बुरा समय बदलेगा। नए आवास के योग हैं। नए कारोबार में सोच समझकर धन खर्च करें। लाभ की सम्भावना कम है।

वृश्चिक
आज धन प्राप्ति के योग हैं। कार्य में लाभ होगा, पुराने विवाद शांत होंगे। वाहन खरीदने के योग हैं। अपने कार्य करने के ढंग में परिवर्तन लायें।

धनु
कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी। नौकरी में विवाद शांत होंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। घर पर शांति बनाए रखें। परिवार में बुजुर्गो को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी।

मकर
आज का दिन ठीक रहेगा। अपने पराये में फर्क समझें। दूसरों के निजी मामलों से दूर रहें। किसी खास व्यक्ति से भेंट लाभदायक रहेगी।

कुंभ
आज का दिन अनुकूल है। विवादों से परिवार को दूर रखें। सोच समझकर बोलें और सतर्क रहें।  मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा लाभदायक रहेगी।

मीन
आज समय लाभदायक रहेगा। विवाद में शान्ति बनाये रखें। वरिष्ठों का सम्मान करें। सोच के अनुरूप कार्य न करने से परेशानी बड़ सकती है।

Visits: 133

Leave a Reply