पंचांग व राशिफल – 16 सितम्बर 2021

पंचांग व राशिफल – 16 सितम्बर 2021


पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास भाद्रपद
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि  दशमी 09:37 तक
नक्षत्र  उत्तराषाढ़ा 28:01 तक
करण गारा वणिजा 09:37 तक 20:52 तक
वार  गुरुवार
योग शोभना 22:30 तक
सूर्योदय 05:42
सूर्यास्त 18:00
चंद्रमा  धनु राशि में
राहुकाल  13:46 − 15:18
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:50 − 12:39

राशिफल
मेष
आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतें। किसी बात को जानने की जिज्ञासा होगी। संत दर्शन के योग हैं। उपरी दिखावे और तड़क भड़क से दूर रहें। पारिवारिक परेशानियों से राहत मिलेगी। क

वृषभ
नौकरी में प्रोन्नति एवं परिवर्तन के आसार हैं। परिवारिक सहयोग बना रहेगा। अपने लक्ष्य को पूर्ण करने में परिश्रम के साथ काम करें। तनाव से दूर रहें।

मिथुन
अपने बुद्धि और चातुर्य से पुराने रुके कार्य पूर्ण कर लेंगे। अपने परिजनों को प्रसन्न रखना हितकर रहेगा। आज आपको अपने प्रिय व्यक्ति से भेंट के योग हैं।

कर्क
आपको अपने राजनीतिक संबंधों का लाभ मिलेगा। नौकरी में मनचाहा स्थान न मिलने से तनाव रहेगा। सामाजिक कार्यों में भागीदारी रहेगी। व्यवहार में नम्रता बनाये रखें।

सिंह
अपने काम को स्वयं पूरा करने की कोशिश करें और दूसरों के भरोसे न रहें। आपकी व्यवहार कुशलता से वरिष्ठों के साथ संबंध मजबूत बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

कन्या
आज नई योजनाओं का प्रारम्भ होगा। बड़े राजनीतिज्ञों से वार्ता होगी। कलात्मक कार्यों में अभिरुचि रहेगी। लालच से बचें नहीं तो स्वयं का नुकसान हो जायेगा।

तुला
अपने आत्मविश्वास को बनाये रखें। सफलता अवश्य मिलेगी। नकारात्मक विचारों को अपने उपर हावी न होने दें। आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। जीवनसाथी की उन्नति से सामाजिक मान बढ़ेगा।

वृश्चिक
अपने मनोकूल काम न होने से अधिनस्थों से  नाराजगी और तनाव रहेगा। आज आपके जवाबदेही के योग हैं। संतान पर ध्यान रखना आवश्यक है।  आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु
अनावश्यक बातों के स्थान पर अपने कार्य पर ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में नए प्रस्ताव मिलने के योग हैं। परिवारिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी। कार्य विस्तार व वाहन क्रय करने के योग हैं।

मकर
आप अपनी जिम्मेदारी से मुंह न मोड़े। जिम्मेदारी के साथ संभलकर कार्यों को पूरा करायें। संतान की चिंता बनी रहेगी। आज कार्य की अधिकता अधिक रहेगी ।

कुम्भ
आज विरोधियों के कारण व्यापारिक बाधाएं बन सकती हैं।अधिक परिश्रम के बावजूद लाभ कम मिलने से तनाव रहेगा। सहयोगी के सहयोग से समस्या का समाधान निकलेगा। वाहन चलाने में सावधानी रखें।

मीन
आप का परिश्रम रंग लायेगा और कार्य में लाभ की स्थिति रहेगी। मांगलिक कार्यों को लेकर
परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। कार्य हेतु वरिष्ठों से सलाह लें।

Hits: 122

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: