पंचांग व राशिफल – 09 सितम्बर 2021

पंचांग व राशिफल – 09 सितम्बर 2021

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास भाद्रपद
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि  तृतीया 24:17 तक
नक्षत्र  हस्त 14:25 तक
करण तैतिल गारा13:26 तक 24:17 तक
वार  गुरुवार
योग शुक्ला 20:32 तक
सूर्योदय 05:40
सूर्यास्त 18: 08
चंद्रमा कन्या राशि में
राहुकाल 13:50 − 15:23
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:53 − 12:42

राशिफल
मेष
अपने स्वभाव में नम्रता और सहजता रखें। आय में वृद्धि के संयोग हैं। अपने विरोधियों से सतर्क रहें। पारिवारिक माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा।

वृषभ
आप को मान सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्य में सफलता मिलेगी। अवरोधित कार्य पूरे होंगे। परिवार में चिंताजनक मुद्दों पर विशेष चर्चा होगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें।

मिथुन
व्यवसाय में उन्नति के योग हैं। परिश्रम का फल मिलेगा। पारिवारिक कार्य की प्रशंसा होगी। किसी कार्य के न होने से तनाव बना रहेगा। पिता का सानिध्य मिलेगा।

कर्क
आज आपको मान सम्मान मिलेगा। यात्रा लाभदायक रहेगी।आपकी योग्यता और ज्ञान का लाभ समाज को मिलेगा। पारिवारिक समस्याएं बनी सकती है।

सिंह
नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे। व्यावसायिक लाभ से मन में प्रसन्नता रहेगी। सुख साधनों में वृद्धि के योग हैं। आर्थिक निवेश लाभदायक होने में संदेह है। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी।

कन्या
आप किसी भी बात की जिद से बचें अन्यथा हानि होगी। परिवार में विवाद हो सकती है। पारिवारिक चिंता से मन तनावग्रस्त रहेगा। अनावश्यक खर्च से बचना हितकर है।

तुला
अपनी मानसिकता परिवर्तित करने से स्थिति अनुकूल हो जायेगी। पारिवारिक आयोजनों में सहयोग करेंगे। आकस्मिक लाभ के योग हैं। परिश्रम के बाद भी पूर्ण सफलता नहीं मिलेगा।

वृश्चिक
आज का दिन लाभकारी होगा। श्रेष्ठजनों से मुलाकात के योग हैं। परिजनों से शुभ समाचार मिलेंगे। पुराने कर्ज से अभी मुक्ति नहीं मिलेगी।

धनु
आप जो व्यवहार लोगों से अपने लिए चाहते हैं तो उसके लिए पहले वैसा व्यवहार उनसे करें। कार्यक्षेत्र की परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। परिश्रम  से लाभ मिलने के योग हैं।

मकर
कार्यस्थल पर आप द्वारा कार्य पूर्ण होंगे परन्तु  सहकर्मी आपको नीचा दिखाने में लगे रहेंगे। लम्बे समय से रुके कार्य शीघ्र पूर्ण होने की संभावना है। पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति होगी।

कुंभ
आप अपने विचारों पर संयम रखें। संपत्ति के क्रय विक्रय से लाभ होगा। आज अधिकारी वर्ग प्रभावित रहेगा। पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

मीन
परिवार में मतभेद हों तो भी मनभेद न पालें। अपनों के बीच अहम को त्याग दें। अपनों से दूरियां समाप्त करें। कार्यक्षमता में कमी महसूस होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें।

Visits: 163

Leave a Reply