पंचांग व राशिफल – 26 जुलाई 2021

पंचांग व राशिफल – 26 जुलाई 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2078  
शक सम्वत 1942  
मास श्रावण
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि तृतीया 26:56 तक
नक्षत्र धनिष्ठा 10:21 तक
करण वणिजा विष्टि15:29 तक 26:56 तक 
वार   सोमवार  
योग  सौभाग्य 22:41 तक
सूर्योदय 05:19  
सूर्यास्त 18:47  
चंद्रमा मकर राशि में   
राहुकाल 07:23 − 09:04     
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:00 − 12:54



राशिफल
मेष
आपकी उत्तम व्यवहार से शत्रुओं में बेचैनी रहेगी और उनके हौसले पस्त रहेंगे। पारिवार में सुकून रहेगा। मान-प्रतिष्ठा और लाभ के योग रहेंगे। नये वाहन खरीदने के लिए समय उपयुक्त है। घर सम्पति के विवाद समाप्त होने के योग हैं।

वृषभ
आज का दिन मध्यम है। आर्थिक मामलों में सावधानी आवश्यक है। अपने आहार व्यवहार में परिवर्तन करें अन्यथा स्वास्थ्य खराब हो सकता है।परिवार में शान्ति बनाने की सीख दें अन्यथा तनाव रहेगा।

मिथुन
आज समय अनुकूलता रहेगा। पुराने अवरोधित मामलों आगे बढ़ेंगे। कार्यों को लेकर व्यस्यता बढ़ेगी। अस्वास्थता का योग है इसलिए स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यय के प्रबल योग हैं।

कर्क
आज किसी के सहयोग से लाभ के योग बन रहे हैं। कॅरियर में बदलाव की संभावना है। आपकी सोच के अनुरूप कार्य न होने से लाभ के साथ हानि भी होगी। परिवार के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

सिंह
आज के दिन नए अनुबंध लाभदायक होंगे। धनलाभ के योग हैं। शत्रु वर्ग आपको परेशान करने में भूमिका निभायेगा। कार्य की अधिकता बनी रहेगी। किसी मित्र से भेंट होने से मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या
आज का समय की अनुकूल रहेगा। अपने व्यवसाय पर ध्यान दें और उसे बदलने की शीघ्रता न करें। खर्चे होने के बावजूद लाभ होगा। तनाव व निराशा में कमी होगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

तुला
जीवनसाथी की लापरवाही से बड़े नुकसान की संभावना बलवती है। बिना योजना बनाए कार्य करने से लाभ के फायदे दूर हो जायेंगे। आप जो भी प्लान बनायें, उन पर पूर्ण मनोयोग से कार्य भी करें। व्यय अधिक रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन लाभदायक होगा। आपके परिश्रम और व्यवहार से मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपके प्रभाव से शत्रु शांत होंगे। निजी संबंधो में मधुरता रहेगी। पारिवारिक में शांति बनी रहेगी।

धनु
लंबे समय से चली आ रही चिंता आज दूर होगी। कार्य सफलता से यश व मान सम्मान में वृद्धि होगी। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। मस्तिष्क में भय बना रहेगा। संतान के व्यवहार से नाखुश होंगे।

मकर
आज धन लाभ के अवसर मिलेंगे। विवादों में कमी होगी। विरोधी काम बिगाड़ सकते हैं। सोचने समझने की शक्ति में कमी आने की संभावना के बीच माता – पिता के साथ समय व्यतीत करेंगा।

कुंभ
कार्यस्थल पर विवादों को बढ़ावा देने से बचें। संयम से काम लें और तनाव से बचें। लाभ के मौके आयेंगे उनका लाभ उठायें। परिवार में बुजुर्गो का स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है।

मीन
आज परिवार में तनाव व मनमुटाव की संभावना है। खानपान के कारण पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। दिनचर्या नियमित बनाये रखें। लाभ होगा। समय के उतार चढ़ाव से निराशा बनी रहेगी।

Views: 111

Leave a Reply