संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंजा

गाजीपुर। सादात थाना क्षेत्र के कटयां गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है।
       मृतका के मायके पक्ष का आरोप रहा कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई, जबकि ससुराल पक्ष ने अचानक बीमार पड़ने पर वाराणसी के अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु होना बताया है। मृत्यु की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
      ज्ञातव्य है कि आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के हरदासपुर निवासिनी चौबीस वर्षिया रोशनी देवी का विवाह तकरीबन आठ माह पूर्व   जिले के सादात थाना क्षेत्र के कटयां निवासी विजय कुमार के साथ हुआ था। मृतका रोशनी देवी वाराणसी के सिटी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी करती थी और एक दिन पूर्व ही वह घर पहुंची थी। मृतका के पति विजय के मुताबिक आज गुरुवार की सुबह उसने चाय बनाकर परिजनों को दिया था। उसके बाद अचानक रोशनी की तबीयत बिगड़ने पर उसे सैदपुर ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।  चिकित्सा के दौरान वाराणसी अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।
     थानाध्यक्ष राम आसरे राय ने कहा कि मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही ज्ञात होगा। उन्होंने बताया कि मृत्यु के सम्बन्ध में कोई तहरीर नहीं मिली है, यदि तहरीर मिलेगी  तो उसके अनुसार अभियोग पंजीकृत कर कारर्वाई की जायेगी।


Hits: 121

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: