अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ली किशोरी की जान,बहन गम्भीर रुप से जख्मी

दो बहनों की मौत से गांव में फैला सियापा

गाजीपुर। अनियंत्रित ट्रैक्टर के धक्के से जहां साइकिल सवार एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी,वही उसकी सगी बहन गम्भीर रूप से घायल हो गयी, जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सैदपुर-बहरियाबाद मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।
घटना सादात थाना क्षेत्र के प्यारेपुर साधु कुटी के समीप बुधवार को अपराह्न तीन बजे के करीब घटी। बताया गया है कि सादात थाना क्षेत्र के बड़ागांव के चेफवां मौजा निवासी शंकर यादव की पुत्रियां हेमा 17वर्ष और दीक्षा 16वर्ष मिर्जापुर स्थित पलटन बालगोपाल इंटर कालेज में पढ़ती हैं। आज दोनों एक ही साइकिल से छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। इसी बीच साधु कुटी के समीप मखदुमपुर से आ रहे ईंट लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से कुचलकर हेमा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दीक्षा गम्भीर रूप से घायल हो गयी। घायल ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज हेतु उसे वाराणसी ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी । दुर्घटना के दौरान ट्रैक्टर पलट गया और चालक मौके से फरार हो गया।
आक्रोशित ग्रामीणों ने सैदपुर बहरियाबाद मार्ग पर मुआवजा और ट्रैक्टर स्वामी आशुतोष यादव को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर शव को घटनास्थल पर रखकर चक्का जाम कर दिया। सादात थानाध्यक्ष दिव्यप्रकाश सिंह, बहरियाबाद थानाध्यक्ष रामनेवास, क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी और उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन तीन बजे से शुरू हुआ जाम शाम दूसरी की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी। जाम करीब सवा सात बजे खत्म हुआ।

Visits: 100

Leave a Reply