देश के समस्त पत्रकारों को भी निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाये सरकार – शास्त्री

प्रयागराज। ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार आचार्य श्रीकांत शास्त्री ने मीडियाकर्मियों को भी निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाने व देश के समस्त पत्रकारों को बीमा कवर देने की मांग सरकार से की है।
उन्होंने कहा कि देश मे कोरोना वायरस की वजह से मीडिया जगत का एक बड़ा वर्ग गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है। इसके बावजूद देश के समस्त पत्रकार दिन रात मीडिया से जुड़ी अपनी जिम्मेदारियां निभाने में लगे हुए हैं।
प्रधानमंत्री एवं देश के समस्त प्रदेश सरकारें भी इस महामारी के दौर में मीडिया की प्रशंसा तो कर रहे है, लेकिन पत्रकारों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाने की घोषणा नहीं की। देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत ने पत्रकारों को कोरोना वारियर्स माना जिसके लिए हम उनके आभारी है। देश के समस्त पत्रकार इस महामारी में रिपोर्टिंग कार्यो के अलावा सेवा कार्यो में भी लगे रहे हैं। कई साथी तो कोरोना वायरस मे काफी अच्छी रिपोर्टिंग करते चले आ रहे है एवं कुछ पत्रकार साथी रिपोर्टिंग के दौरान अपनी जान भी गवां चुके हैं, जिनके परिवार के लिए आर्थिक सहायता की भी मांग एसोसिएशन द्वारा बराबर उठाया जा रहा है।
ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन देश के समस्त पत्रकारों को कोरोना वारियर्स मानती है और एसोसिएशन द्वारा देश के पत्रकारों को कोरोना योद्धा मानपत्र देकर सम्मानित किया भी जा चुका है।
आचार्य श्रीकांत शास्त्री ने कहा कि मेरी सरकार से मांग है कि अन्य कोरोना वारियर्स की तरह पत्रकारों को भी निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाने का आदेश दिया जाये।

Visits: 36

Leave a Reply