दुर्घटना! डीसीएम और कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत, चार कार सवार जख्मी

गाजीपुर। मंगलवार का दिन काफी अमंगलकारी रहा। खानपुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर गोपालपुर के समीप दोपहर समय डीसीएम और कार की आमने सामने की टक्कर के दौरान कार की जद में आने से एक बाइक सवार काल के गाल में समा गया।
बताया गया कि मंगलवार को करीब ग्यारह बजे एक डीसीएम वाराणसी से कीटनाशक लेकर हंसराजपुर आ रहा था। उसी समय गोपालपुर गांव के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-29 पर, मऊ से वाराणसी जा रही तेज रफ्तार कार की डीसीएम से आमने-सामने टक्कर हो गयी। उसी दौरान सैदपुर नगर का मेडिकल स्टोर संचालक कृष्ण कन्हैया यादव उर्फ गुड्डू 31वर्ष पुत्र कृष्ण मुरारी बाइक से वाराणसी जा रहा था। पिकअप और कार की हुई टक्कर के दौरान वह अचानक अनियंत्रित होकर कार के सामने आ गया और उसकी बाइक कार से जा टकराई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने, ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मेहनत के बाद कार के पिछले हिस्से में फंसे कन्हैया के शव को निकाला गया। इसके साथ ही ताजोपुर मऊ निवासी घायल कार चालक वीजेंद्र कुमार गौतम 26वर्ष,परसपुरा मऊ निवासी कार सवार उमेश चंद्र पांडेय 50वर्ष, कार सवार उमेश के पुत्र प्रशांत पांडेय 24वर्ष व फतेहपुर निवासी पिकअप चालक अनीश 28वर्ष, को सैदपुर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने बाइक सवार कन्हैया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना पाकर कन्हैया के परिजनों में कोहराम मचा रहा।

Visits: 71

Leave a Reply