कोरोना ने ली रेल राज्य मंत्री की जान

नई दिल्ली। एम्स में चिकित्सा के दौरान कोरोना संक्रमित कर्नाटक के बेलगाम से लोकसभा सांसद व रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगाड़ी का कल निधन हो गया। वह गत ग्यारह सितंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए गए थे,जिनका एम्स में इलाज चल रहा था।
बताते चलें कि सुरेश अंगड़ी कोरोना से मृत्यु के हाथों पराजित होने वाले कर्नाटक के दूसरे सांसद रहे।वे लोकसभा सांसद थे। इनसे पूर्व अशोक गस्टी की पिछले दिनों कोरोना के ही कारण मौत हो गई थी। वह राज्यसभा के सांसद थे।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पक्ष-विपक्ष के कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया, ”केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद श्री सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह जन-सेवा के क्षेत्र की, विशेष रूप से कर्नाटक के लोगों के लिए एक त्रासद हानि है। मेरी शोक-संवेदना उनके शोकाकुल परिवार, सहकर्मियों और असंख्य सहयोगियों के साथ है।”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेल राज्य मंत्री के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्याकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखदायी है। दुख की इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। शांति!

Visits: 111

Leave a Reply