पंचांग व राशिफल – 16 सितम्बर 2020

पंचांग व राशिफल – 16 सितम्बर 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास आश्विन
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि चतुर्दशी 19:52 तक
नक्षत्र मघा 12:14 तक
करण विष्टि सकुना 09:30 तक 19:52 तक
वार बुधवार
योग सिद्ध 07:33 तक
सूर्योदय 06:10
सूर्यास्त 18:20
चंद्रमा सिंह राशि में
राहुकाल दोपहर 12:15 − 13:46
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं


राशिफल
मेष
आयात निर्यात के कार्यों में अच्छा लाभ होगा। सकारात्मक सोच आप की तरक्की के रास्ते खोल देगी। परिजन से भेट संभव है। लेकिन,मन ही मन किसी बात की चिंता तनाव में ला सकती है।

वृषभ
अधिकारी वर्ग आप को परेशान कर सकता है। आप के अपने ही आप को दुखी कर साझेदारी में आप को धोखा दे सकते है। नए वस्त्रों की प्राप्ति के साथ ही वाहन सुख प्राप्त हो सकता है।

मिथुन
आपकी कार्यकुशलता से लोग आप से जुड़ना चाहेंगे साथ ही कार्यस्थल पर कुछ सहकर्मी विरोध भी करेंगे। व्यापार में नई योजना लाभप्रद रहेगी। बातचीत में सावधानी रखें। नए लोगों से परिचय होगा।

कर्क
कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। परिवार की अनदेखी से मनमुटाव हो सकता है। समय कमजोर रहने के चलते बाहरी दबाव से कार्य बाधित होगे। पड़ोसियों से विवाद की संभावना के बीच, सतर्कता से कार्य करें।

सिंह
दिन की शुरुआत नई उर्जा के साथ होगी। सोचे कार्य समय पर न होने से मन खिन्न रहेगा। आपसी सहमती से कार्य आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार के साथ ही यात्रा के योग हैं।

कन्या
प्रणय संबंधों में मजबूती आएगी। कार्यस्थल पर मन अशांत रहेगा। किसी जरूरी कार्य करने से पहले बड़ो का आशीर्वाद व सलाह अवश्य लें।पुराने विवाद उभर सकते हैं। पैसो का लेनदेन समझ कर करें।

तुला
कानूनी मामलों से निजात मिलेगी। सामाजिक कीर्ति में वृद्धि के योग के बीच धर्म कर्म में धन लगेगा। घर परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होंगे। लेकिन, तनाव बढ़ने से कार्यो में रुकावट आएगी।

वृश्चिक
आपने व्यवहार को सुधारें नहीं तो यह नुकसान दे सकता है। संतो के आशीर्वाद से कार्य पूर्ण होंगे। विरोधी नुकसान पहुंचा सकते हैं। अपने काम को टालें नहीं। साझेदारी लाभप्रद रहेगी।

धनु
सफलतादायक समय है। कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवाएंगे। आज का दिन जरूरी कार्यो को पूरा करने में व्यतीत होगा। यात्रा भी हो सकती है। संतान के कार्यों से मन दुखी होगा।

मकर
अपनों से संबंध मजबूत करने के लिए संवाद बनाए रखें। रुके कार्यों को गति मिलेगी। बहनों के विवाह मामले को ले कर परिवार में तनाव रहेगा। विरोधी आप की छवी खराब करने में लगे हैं, सतर्क रहें।

कुंभ
धन लाभ संभवना के बीच बाधित कार्यों में बातचीत से हल निकल सकता हे। दूसरों के विवाद में न दखल दें। अनुभव की कमी से कार्य स्थल पर नुक्सान हो सकता है।

मीन
नये प्रोजेक्ट मिलने की उम्मीद के बीच अपने संपर्को का लाभ लें, फायदा होगा। पुराने निवेश आप को लाभान्वित करेंगे। लेकिन, खर्च की अधिकता से बजट प्रभावित होगा। यात्रा का कार्यक्रम निरस्त हो सकता है।

Hits: 72

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: