एक महिला सहित दो चोर गिरफ्तार, असलहा बरामद

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने एक महिला सहित दो अपराधियों को देशी तमंचा 315 बोर मय कारतूस व चोरी किये गये जेवरात माल मसरुका के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।
बताया गया कि मुखबीर की सूचना पर अपराधी को फकराबाद चट्टी के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह चोरी के सामान को लेकर बेचने के लिए किसी ग्राहक की तलाश में खड़ा था। पुलिस फकराबाद चट्टी की ओर पहुंच कर, गाड़ी खडी करके पैदल- पैदल आगे बढ़ते हुए उसकी तरफ बढ़े तो पुलिस वालो को देखकर संदिग्ध युवक व औरत दोनो भागने का प्रयास किये, तभी पुलिस ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्ति की शिनाख्त करन कुमार पुत्र कैलाश राम निवासी जियापुरा थाना तरवां जनपद आजमगढ के रुप में हुई। जामा तलाशी से उसके पैन्ट की कमर बेल्ट के दाहिने से नाजायज देशी तमंचा 315 बोर व पैन्ट की बायी जेब से एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ। उसके पैन्ट के दाहिने जेब से एक सोने की अंगूठी बरामद हुई। पुलिस गिरफ्त में आयी महिला धूरिया उर्फ प्रेमशिला निवासी ग्राम जलालाबाद थाना दुल्लहपुर जिला गाजीपुर की तलाशी से दो लाकेट व एक जोड़ा कान का आयरन बरामद हुआ। जिसके सम्बन्ध में थाना पर पूर्व से मुकदमा पंजीकृत है।
पुलिस ने विधिक कारर्वाई करते हुए उनको
जेल भेंज दिया। चोरी के सामान के साथ अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाले टीम में प्रभारीनिरीक्षक शेषनाथ सिंह, उपनिरीक्षक लालता प्रसाद यादव व आरक्षीगण अजय कुमार वर्मा, प्रभुनन्दन पासवान व महिला कान्सटेबल शिखा शर्मा शामिल रहीं।

Visits: 33

Leave a Reply