चाकू मारकर युवक की हुई हत्या में घायल आरोपी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

विवाद के चलते दो हमलावरों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों हमलावरों को धर दबोचा और उनकी जमकर शारीरीक समीक्षा की। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने सुरेन्द्र यादव को मृत घोषित कर दिया। घायल दोनों आरोपियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात में दौरानेइलाज एक हमलावर की भी मौत हो गयी।
यह दुस्साहसिक घटना गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र में कल वृहस्पतिवार की रात्रि घटी। थाना दिलदारनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम भरवलिया का 22 वर्षिय युवक सुरेन्द्र यादव गांव से लगी पुलिया पर बैठा था। उसी दौरान मोटरसाइकिल से पहुंचे दो हमलावरों ने सुरेन्द्र पर चाकू से हमला कर लहुलुहान कर दिया। घायल सुरेन्द्र के चिल्लाने पर वहां पहुंची भीड़ ने दोनों हमलावरों को पकड़कर उनपर जमकर हाथ साफ किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हालत में सुरेन्द्र व दोनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।अस्पताल में चिकित्स ने सुरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रात में इलाज के दौरान ही बहुआरा निवासी दानिश की मौत हो गयी जबकि आसिफ की चिकित्सा जारी है।
घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने रात में ही घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा मृतक सुरेन्द्र के परिजनों व अन्य लोगों से मिलकर घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली। इस घटना में अभियुक्त भी घायल हो गये थे, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसपी द्वारा जिला अस्पताल पहुंचकर उक्त अभियुक्तों से घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने मातहदों को आवश्यक विधिक कारर्वाई हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

Visits: 75

Leave a Reply