सपा नेताओं ने जनसम्पर्क कर बांटा “आह्वान” पत्र

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी पार्टी के यूवा नेता अभिषेक यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जंगीपुर विधानसभा के भगीरथपुर,गड़ुवा मकसूदपुर, पिपरा,डुहियां आदि गांवों का भ्रमण कर अपने नेता अखिलेश यादव का संदेश पत्र “आह्वान” ग्रामवासियों के बीच वितरित किया।
युवा नेता अभिषेक यादव ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना महामारी को रोकने में मोदी सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। जनता बेहाल है,उसकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है।‌ उन्होने प्रदेश की लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा आज प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है,बढ़ती अराजकता से प्रदेश में चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है, लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारों पर सुनियोजित तरीके से हमले हो रहे हैं, सरकार के विरोध में उठने वाली हर आवाज को लाठी गोली के बल पर योगी सरकार दबाना चाहती है,ईडी,आयकर और सीबीआई का ग़लत इस्तेमाल किया जा रहा है। देश में अघोषित आपातकाल है। मंहगाई, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, प्रदेश का किसान दुखी हैं, किसानों से किया गया वादा सरकार पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता योगी सरकार से कुर्सी छोड़ने की रहम मांग रही है ।
उन्होंने कहा इस जनविरोधी एवं तानाशाह सरकार को बेदखल करने की जरूरत है जिसके लिए आप सभी के सहयोग एवं समर्थन की आवश्यकता है। इस भ्रमण कार्यक्रम में यूवा नेता अभिषेक यादव के साथ साथ ओमकार यादव, संदीप यादव, अमित ठाकुर,कमलेश यादव, सुरेश,अर्जुन,चूरन,दीपक,सौरभ आदि प्रमुख रहे।

Views: 43

Leave a Reply