हैवानियत ! एकतरफा प्यार के चलते प्रेमिका और उसके पिता को गोली से उड़ाया,भाई की हालत गम्भीर

दुस्साहस ! एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका, उसके पिता तथा भाई पर गोलियां बरसा कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।
यह दुस्साहसिक घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में शनिवार देर रात घटी। एकतरफा प्यार में टीपीनगर की शिवपुरम कॉलोनी में युवक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती, उसके पिता और भाई पर गोलियां बरसा दीं। अंधाधुंध फायरिंग में जहां युवती की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके पिता ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया और भाई को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रो के मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरम कॉलोनी निवासी आंचल की शादी दो दिन बाद थी,जिसके चलते रात में खुशनुमा माहौल में घर पर गीत-संगीत का समारोह चल रहा था। मोहल्ले में अपनी मौसी के घर रहने वाला युवक सागर आंचल से एकतरफा प्यार करता था। उसी दौरान सागर ने मौसेरे भाई अंकित के साथ मिलकर देर रात करीब 12 बजे आंचल के घर पर हमला कर दिया। सागर ने सबसे पहले आंचल के सीने में गोली मारी और फिर तमंचा लोड कर एक और गोली मारी। अचानक हुए हमले के दरम्यान आंचल के पिता राजकुमार और भाई रमन को भी आरोपियों ने गोलियां मार दी और फिर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। वारदात की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आंचल की मौत हो चुकी थी। राजकुमार और रमन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में राजकुमार की भी मौत हो गई। अस्पताल में रमन की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
वारदात की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणी त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी,परन्तु सभी मकान बंद कर फरार मिले।

Visits: 150

Leave a Reply