फंदा ! एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में लगाई फांसी

मुम्बई, 14 जून 2020। हिन्दी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने निवास में आत्महत्या कर ली है। उनके नौकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी। इससे चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी।
उल्लेखनीय है कि, सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ था, परन्तु उनका पैतृक निवास पूर्णिया जिले का मलडीहा गांव है। चार बहनों का छोटा इकलौता भाई और पिता कृष्ण कुमार सिंह के इकलौते पुत्र थे। बचपन में क्रिकेटर बनने का ख्वाब पाले वह और उनके सपने समय के साथ जवान होते गये,जब उन्होंने हीरो बनने के सपने देखे,। उन्होंने ‘केदारनाथ’, ‘एम एस धोनी’ और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन यादगार अभिनय किया था। किस देश में है मेरा दिल टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी मजबूत पकड़ बनायी थी। उन्होंने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली थी। उन्होंने डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी व छिछोरे जैसी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई थी।
सुशांत सिंह राजपूत ने यह कदम किन परिस्थितियों में और क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस घटना की तहकीकात व आवश्यक कारर्वाई में जूटी रही।

Visits: 179

Leave a Reply