पंचाग व राशिफल – 14 जून 2020।

पंचाग व राशिफल – 14 जून 2020।
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास आषाढ़
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि नवमी 27:19 तक
नक्षत्र उत्तरभाद्रपदा 24:11 तक
करण तैतिल गारा 14:09 तक 27:19 तक
वार रविवार
योग आयुष्मान 11:50 तक
सूर्योदय 05:26
सूर्यास्त 19:15
चंद्रमा मीन राशि में
राहुकाल शाम 17:31 − 19:15
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:53 − 12:48


राशिफल
मेष
व्यापार अच्छा चलने के साथ ही अचानक धन प्राप्ति संभव है। आज आप को परिजनों इष्ट मित्रों से भेंट होने के साथ ही उपहार की प्राप्ति होगी। वाणी पर संयम रखें, अन्यथा काम बिगड़ सकते हैं। मेहमानों का आगमन होगा।

वृषभ
दिन शुभ है, कार्यक्षमता एवं कार्यकुशलता बढ़ेगी। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे और सफल होंगे। सुबह से ही कार्यो की व्यस्तता बनी रहेगी। घरेलू कार्य में दिन बीतेगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

मिथुन
अपरिचित व्यक्तियों के सहयोग से आत्मविश्वास बढेगा। सोचे काम समय पर पूरे होंगे।काम की व्यस्थता में परिवार को नजरअंदाज कर रहे हैं। खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए। मन पसन्द भोजन मिलेगा।

कर्क
व्यक्तिगत समस्या का निदान होगा। व्यापारिक कार्य से यात्रा हो सकती हैं। सामाजिक प्रतिष्ठा का ध्यान रख कर कार्य करें। स्वास्थ्य लाभ होगा। आज परिजनों के साथ सत्संग का लाभ मिलेगा।

सिंह
नौकरी में अधिकारी प्रसन्नता दर्शाएंगे पर सम्भल कर रहे।अच्छे व्यक्तियों से भेंट होगी। दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा। आज का दिन आप मेहमानों की खातिरदारी में लगे रहेंगे।

कन्या
प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। वाहन सुख मिलेगा। विद्यार्थी शिक्षा में सफलता अर्जित करेंगे। व्यवसाय में सतर्कता और सावधानीपूर्वक योजनाओं को अंजाम दें। लापरवाही से काम नहीं करें।

तुला
आज लाभकारी निवेश बढ़ेगा। आर्थिक लाभ होगा। बड़े व प्रतिष्ठित लोगों से संबंधों का लाभ मिलेगा। वाहन प्राप्ति के योग हे। जोखिम, जवाबदारी के कामों में सावधानी आवश्यक है।

वृश्चिक
आज व्यापार अच्छा चलेगा। आशानुरूप आमदनी होगी। वाहन क्रय करने के योग बन रहे हैं। निवेश से लाभ होने वाला है। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। यात्रा लाभदायक रहेगी।

धनु
स्थायी संपत्ति, क्रय-विक्रय से लाभ होगा। अनुभव का लाभ मिलेगा। पारिवारिक वातावरण से नाखुश रहेंगे। किसी की भी निंदा न करें। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी।

मकर
समय पर काम होने से राहत मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में अनुभव् से लाभ होगा। समय के सदुपयोग के बीच निवेश में सफलता मिलेगी। मित्रों के साथ देव दर्शन होगें। आज खर्च अधिक होने की उमीद है।

कुम्भ
कारोबार में दूसरों पर बहुत अधिक विश्वास न करें। व्यवहार कुशलता व सहनशक्ति के बल पर समस्या का समाधन होगा। मित्रो से सहयोग मिलेगा।

मीन
आर्थिक मामलों में आज लाभ होगा। कार्यस्थल पर प्रलोभन से बचने के अलावा दूसरों पर ज्यादा भरोसा न करें वरना अपना ही नुकसान कर लेंगे। परिवार की समस्याएं स्वविवेक से हल होंगी। दूसरों को देख कर द्वेष करना छोड़ दें।

Hits: 81

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: