धमकी !  बम से उड़ायेंगे मुख्यमंत्री आवास

लखनऊ, 13 जून 2020। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गत माह जान से मारने की धमकी के बाद कल शुक्रवार को उनके सरकारी आवास को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गयी। यह धमकी यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम में मिली। धमकी की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया, क्योंकि कुछ दिन पहले ही इसी तरह मुख्यमंत्री को जान से मारने की भी धमकी मिली थी।इसके बाद एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।
बताते चलें कि गत माह के उस मामले में एटीएस ने आरोपी कामरान अमीन खान (25) निवासी मुंबई चुना भट्टी थानाक्षेत्र की न्यू महाडा कालोनी को गिरफ्तार किया था। उसने सीएम के नाम धमकी भरा यह संदेश 21 मई की रात 12:35 बजे यूपी पुलिस के 112 हेल्पडेस्क के व्हाट्स एप नंबर पर भेजा था। आरोपी ने ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।
कल शुक्रवार को सीएम आवास सहित यूपी के कई इलाकों में बम धमाके की धमकी के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर सभी जगह सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री आवास पर डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू कर दी गई।


Hits: 52

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: