पंचांग व राशिफल – 12 जून 2020

पंचांग व राशिफल – 12 जून 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास आषाढ़
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि सप्तमी 22:54 तक
नक्षत्र शतभिषा 18:41 तक
करण विष्टि बावा 10:00 तक 22:54 तक
वार शुक्रवार
योग विष्कंभ 10:28 तक
सूर्योदय 05:19
सूर्यास्त 19:15
चंद्रमा कुंभ राशि में
राहुकाल सुबह 10:33 − 12:17
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:49− 12:45

राशिफल
मेष
आज आपके प्रयासों से यश वृद्धि होगी। शत्रु परास्त होंगे। मित्र मिलन के योग बनते। व्यवहार में नम्रता बनाते हुए घर-में शांति बनाएं रखे।

वृषभ
आज धनलाभ के योग बन रहे हैं। लेकिन, आर्थिक निवेश में हान‍‍ि का भय सताएगा। माता का स्वास्थ्य ठीक न रहने से चिंता बढ़ेगी।

मिथुन
पुराने विवाद सक्रिय हो सकते हैं। ऐसे में बिना सोचे समझें काम करने से हानि की संभावना है। वहीं आपकी लापरवाही से रोग व कष्ट का भय बना हुआ है।

कर्क
आर्थिक निवेश में लाभ की संभावना कम है। उधार के लेनदेन से आज बच कर रहे।आपके के कार्यो में अवरोध से परेशान होंगे।आज धैर्य ही काम आएगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

सिंह
उत्साह में वृद्धि के बीच आपकी सही रणनीति से शत्रु परास्त होंगे। सही मार्गदर्शन से आर्थिक लाभ बढ़ेगा। मेहमानों का आगमन संभव है।

कन्या
आज समाज में मान व यश में वृद्धि के योग के बीच शत्रु भय रहेगा। प्रियजन असंतुष्ट रहेंगे। मांगलिक आयोजन में धन लगेगा। संतो का आशीर्वाद मिलेगा।

तुला
व्यवसायिक लाभ के योग के बीच समय की अनुकूलता कार्य सिद्ध करेगी। निवास स्थान पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन से लाभ होगा, लेकिन पुराने रोग उभरने की संभावना है अत: सतर्क रहे।

वृश्चिक
अपने हुनर से लोगों को प्रभावित करेंगे। जबकि निर्माण कार्य में बाधा के योग बनते दिख रहे हैं। अनावश्यक खर्च के बीच स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

धनु
व्यवसायिक कार्य में लाभ के अवसर के बीच निजी संबंधों में धैर्य की आवश्यकता है। दिन की सार्थकता को समझे और अपने उद्देश्य के प्रति कार्य करें।

मकर
धनलाभ के योग के बीच आपके वर्चस्व को देख कर शत्रु शांत रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात के दौरान व्यवहार कुशल बनने की आवश्यकता है। लंबे समय से चले आ रहे कष्ट दूर होंगे।

कुम्भ
आज निजी खर्च बढ़ सकते हैं। लेकिन कार्यसिद्धि न होने से निराशा के चलते चिड़चिड़ापन होगा। विवादों से दूर रहें। कष्टों मुक्ति मिलेगी।

मीन
आप कार्य योजना के विस्तार की संभावना के बीच दिन की शुरुआत भक्तिभाव से होगी। राजनीति में लाभ के अवसर हाथ आएंगे। व्यापरिक शत्रु परास्त होंगे। नए अनुबंधों से कीर्ति बढ़ेगी।

Visits: 72

Leave a Reply