लम्बी उड़ान के साथ कोरोना आंकड़ा पहुंचा 152

गाजीपुर, 05 जून 2020। वैश्विक महामारी ने अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए कल डेढ़ सौ का आंकड़ा पार कर लिया। इक्कीस नये पाजीटिव रोगियों के साथ एक लम्बी छलांग लगाकर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 152 पर जा पहुंचा।
अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 68 तक पहुंची है। वर्तमान में जिले में 84 पाजीटिव मरीज हैं। वृहस्पतिवार की इस रिपोर्ट से प्रशासनिक अमले में खलबली मच गयी।
नए पाये गये मरीजों में जमानियां के मंझरिया, सादात के एकरा, कासिमाबाद के हब्बीपुर, भांवरकोल के सुखडेहरा व दिलदारनगर, खानपुर क्षेत्र के छपरा विक्रमपुर के एक ही परिवार के चार लोग, भुड़कुड़ा के शिवरामपुर रामबन, मुहम्मदाबाद के वार्ड तीन तथा जखनियां क्षेत्र के दो संक्रमित मरीज शामिल हैं।
नए संक्रमितों को इलाज के लिए मुहम्मदाबाद कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लगातार नये मिल रहे मरीजों से जनपदवासियों में बेचैनी बढ़ने लगी है क्योंकि कोरोना संक्रमण के लॉकडाउन के बीच विभिन्न प्रान्तों से अपने घर लौटने से कोविड-19 के मामले भी रफ्तार से बढ़ने लगे। यही कारण रहा कि पांच मई से लेकर उन्तीस मई के बीच संक्रमितों का यह आंकड़ा शतक पूरा करते हुए 101 तक जा पहुंचा है। अभी बाहर से आनेवाले लोगों का जिले में आना जारी है,ऐसे में संक्रमण के नये केस तेजी से बढ़ रहे हैं।

Visits: 101

Leave a Reply