पंचांग व राशिफल – 28 मई 2020

पंचांग व राशिफल – 28 मई 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास ज्येष्ठ
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि षष्ठी 23:25 तक
नक्षत्र पुष्य 07:22 तक
करण
कौवाला तैतिल 12:00 तक 23:25 तक
वार गुरुवार
योग ध्रुव 24:17 तक
सूर्योदय 05:28
सूर्यास्त 19:07
चंद्रमा कर्क राशि में
राहुकाल दोपहर 14:00 − 15:42
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:50 − 12:45

राशिफल
मेष
आज भाग्य के भरोसे की जगह कर्म पर ध्यान दें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दें। संत दर्शन संभव हैं।

वृषभ
आज का दिन आप के लिए शुभ है। पूंजी निवेश से लाभ होगा। पुराने मित्रों से भेट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विवादों को टालें। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी

मिथुन
पुराने मामले सुलझने से आकस्मिक धन लाभ की संभावना है। आप के अपने आप को धोखा दे सकते हैं, सतर्क रहें। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद बन सकता है। व्यापार विस्तार की योजना फिलहाल टाल दें।

कर्क
व्यापारिक में उन्नति के साथ ही विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात की संभावना है। लेकिन, कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। मानसिक शांति के बीच संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। औरों की देखादेखी करने की बजाय स्वयं पर विश्वास करें।

सिंह
विवाह योग्य जातकों के लिए अनुकूल समय है। कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं अन्यथा नुकसान संभव है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है।

कन्या
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद की संभावना है। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याया पक्ष मजबूत होगा।

तुला
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। वहीं नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। साथ ही मित्रों से विवाद की स्थिति भी बन सकती है। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक
योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा,विरोध सक्रिय होंगे। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

धनु
नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु काम काज के चलते व्यस्त रहेगे। भूमि भवन में निवेश कर सकते हे। यात्रा टालें। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी।

मकर
व्यर्थ के कार्यो में रुचि बढ़ने व जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। स्वास्थ पर ध्यान दें। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

कुम्भ
विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे।

मीन
कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। अपने विचारों को शुद्ध करें, अन्यथा पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। व्यापारिक यात्रा के साथ ही सामाजिक कार्यों में सम्मिलित होगे।

Visits: 83

Leave a Reply