पत्नी, पुत्र- पुत्री की हत्या के बाद कांस्टेबल ने खुद को गोली से उड़ाया

प्रयागराज, 16 मई 2020। सीआरपीएफ कैंप थरवई के पडिला फाफामऊ में सीओ के चालक ने अपने सरकारी क्वार्टर में आज सुबह पत्नी, बेटी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसने स्वयं को कमरे में बंद कर गोली से उड़ा लिया। इससे कैंप में सनसनी फैल गयी। मृत ड्राइवर कांस्टेबल विनोद कुमार यादव उम्र 41 वर्ष पुत्र मुकंद लाल निवासी सिरसा मेजा प्रयागराज का निवासी था।
ड्राइवर कैम्प के क्वार्टर में अपनी पत्नी विमला यादव उम्र 36 वर्ष, पुत्र संदीप यादव उम्र 15 वर्ष तथा पुत्री सिमरन उम्र 11 वर्ष को गोली मारने के बाद स्वयं की भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। घटना से वहां अफरातफरी मच गयी।
इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही सीआरपीएफ के डीआईजी समेत अन्य अधिकारी मौके पहुंचे। सूचना मिलने पर थरवई पुलिस व आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।
थरवई थानाध्यक्ष भुनेश्वर चौबे ने बताया कि मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा का रहने वाला विनोद यादव सीआरपीएफ में गाड़ी चलाता था। उसने ऐसा घातक कदम क्यों और किन परिस्थितियों में उठाया इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। सुनें……….

Views: 125

Leave a Reply