पेट्रोल पंप से पचास हजार की लूट

चित्रकूट, 06 मई 2020। जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के बोड़ी पोखरी बरहट स्थित पेट्रोल पंप से मंगलवार की शाम अज्ञात लूटेरे कैस बाक्स लूटकर चम्पत हो गये।
बताया गया कि कल शाम करीब साढ़े सात बजे दो बाइकों पर सवार पांच लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पेट्रोल भरवाया। पेट्रोल भरवाने के बाद उसमें से दो लोग पैसा देने के लिए अंदर कैश काउंटर में गये। उसी दौरान जब कैशियर बॉक्स खोलकर रुपये रखने लगा तभी दोनों बदमाशों ने 50 हजार रुपये से भरा बॉक्स उठा लिया और पहले से स्टार्ट खड़ी बाइक पर सवार होकर भाग निकले।
कैशियर का हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने भागती बाइकों का पीछा किया, जिससे हड़बड़ाहट में एक बाइक गिर पड़ी। बाइक गिरते ही उसपर सवार दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए पैदल ही भाग निकले।
चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चन्द्र ने बुधवार को बताया कि चित्रकूट से भाजपा सांसद आर.के. सिंह पटेल के पेट्रोल पंप से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिये हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पेट्रोल पंप के मैनेजर की तहरीर पर पांच अज्ञात लूटेरों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है और उनकी बाइक जब्त कर उसके रजिस्ट्रेशन नम्बर के सहारे उनकी तलाश की जा रही है।

Views: 52

Leave a Reply