पंचांग व राशिफल – 05 मई 2020

पंचांग व राशिफल – 05 मई 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास वैशाख
तिथि त्रयोदशी 23:21 तक
नक्षत्र हस्त 16:34 तक
करण
कौवाला तैतिल 13:08 तक 23:21 तक
पक्ष शुक्ल पक्ष
वार मंगलवार
योग वज्र 24:37 तक
सूर्योदय 05:4
सूर्यास्त 18:54
चंद्रमा कन्या राशि में
राहुकाल दोपहर 15:36 − 17:15
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:51 − 12:44

राशिफल
मेष
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक तनाव रह सकता है। क्रोध को शांत रखें। संतान की ओर चिंता रह सकती है। आर्थिक मामलों में समय प्रतिकूल रहेगा।

वृषभ
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज किसी प्रोजेक्ट पर लाभ मिलेगा। वित्तीय हालात में सुधार होगा। उधार दिया पैसा वापस आएगा। पारिवारिक जीवन शुभ रहेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज रुके हुए कार्यों में प्रगति संभव है। लाभ प्राप्त करने में सक्ष्म रहेंगे। यात्रा लाभकारी होगी। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

कर्क
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज आप कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते हैं। कार्यों में प्रशंसा मिलेगी। कार्य सफल होंगे। थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

सिंह
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। अतिरिक्त प्रयास में सफलता मिलेगी। पैसों की आमदनी होगी। खर्चों पर नियत्रंण रखें। जीवनसाथी से मदद मिलेगी।

कन्या
कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा नहीं रहेगा। आज गलतफहमी माहौल बिगाड़ सकती है। तनाव को दूर रखें. चिंता आपको घेरे रखेंगी।

तुला
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। प्रेम संबंधों में समय शानदार रहेगा। रिश्तेदारों से मिलने के लिए समय अच्छा है। मानसिक रूप से आप परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। लोकप्रियता हासिल करेंगे। कारोबार में बढ़ोतरी होगी. प्रेमियों के लिए दिन शुभ नहीं है।

धनु
तुला राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। भाग्य चमकेगा। नए साझेदारी शुभ रहेगी। लाभ होगा. वित्तीय मामले तेजी से आगे बढ़ेंगे।

मकर
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कारोबार और साझेदारी में उतरने या कारोबार के सिलसिले में यात्राओं के लिए दिन अनुकूल है लेकिन हालात नहीं है। माता पिता की सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। जमीनी मामलों में सतर्क रहें। महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें। धार्मिक दान भी आपको धन के मामलों को स्थिर करने में मदद करेगा।

मीन
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक हालात में सुधार होगा। संपत्ति के सौदे में लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की के अवसर बनेंगे।

Views: 97

Leave a Reply