हत्या ! धारदार हथियार से एक युवक को उतारा मौत के घात, साथी हुआ लहुलूहान

गाजीपुर,22 मार्च 2020। हौसलाबुलन्द हत्यारों ने सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सकलेनाबाद के शाह जुनैद पीर मस्जिद के पास कल शनिवार की देर रात करीब साढ़े आठ बजे धारदार हथियार से हमला कर जहां एक युवक को मौत की नींद सुला दिया,वहीं उसके साथी को लहूलूहान कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक आयुष्मान अंशुमान सिंह 20वर्ष पीजी कालेज में बी.काम अंतिम वर्ष का छात्र था जो रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली का निवासी था और किराये के मकान में साथी रविन्द्र प्रताप सिंह के साथ रहता था। घायल साथी नोनहरा क्षेत्र का निवासी है । उसका इलाज जारी है।
बताया गया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अंशुमान सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकी घायल राघवेन्द्र को वाराणसी रेफर कर दिया।घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मातहदों को आवश्यक निर्देश दिया। घटना कैसे और किन परिस्थितियों में घटी, इसकी पूरी जानकारी तत्काल प्राप्त नहीं हो सकी है।पुलिस मामले की तहकीकात में जूटी हुई है।सुने पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह की बाइटhttps://youtu.be/T_ifDIN6JfY

Views: 131

Leave a Reply