नवविवाहिता का शव गायब, हत्यारोपियों की तलाश में जूटी पुलिस

गाजीपुर17 फरवरी 2020। ससुरालियों द्वारा नवविवाहिता की मौत के बाद उसके शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए मृतका के भाई ने ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। मामला सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी गांव का है। जहां शनिवार की देर रात नववाहिता राजकुमारी 21 वर्ष पत्नी अखिलेश राम की संदिग्ध
परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके उपरांत परिजनों ने शव को गायब कर दिया।जानकारी होते ही मृतका के भाई धर्मेंद्र कुमार ने मृतका के पति,श्वसुर, सास सहित छह लोगों के खिलाफ सुहवल थाने में दहेज हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया।
बताया गया है कि गत 26 जनवरी 2020 को न्यायालय में न्यायिक मध्यस्थता में शादी कराई गई और 1 फरवरी 2020 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार मा चंडी धाम ढढ़नी पर शादी संपन्न हुई थी। इसी बीच गत शुक्रवार को ससुरालियों ने नवविवाहिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया यह आरोप मृतका के भाई धर्मेंद्र ने लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।
इस संबंध में थानाध्यक्ष सुहवल प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा का कहना है कि मृतका के भाई की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर हत्या के रहस्य से ने इस के रहस्य उजागर करने का दावा किया है।

Visits: 64

Leave a Reply