पंचाग व राशिफल – 07 फरवरी 2020

पंचाग व राशिफल – 07 फरवरी 2020

पंचांग
विक्रम संवत 2076
शाका संवत 1941
आयन उत्तरायण
मास माघ
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि त्रयोदशी 18:31:00
नक्षत्र पुनर्वसु 23:59:40
योग प्रीति 22:28:12
करण कौलव 07:32:13
करण तैतुल 18:31:00

वार शुक्रवार
चन्द्र राशि मिथुन 18:23:22
चन्द्र राशि कर्क 18:23:22
सूर्य राशि मकर
रितु शिशिर

राशिफल,
मेष
आय संबंधित नए स्रोत खुलेंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। करियर के लिए दिन सफलताभरा रहेगा। परिवार में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। किसी को आकर्षित करने का मौका मिल सकता है।

वृष
आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। नौकरी तलाश रहे लोगों को सफलता मिल सकती है। सेहत को नजरअंदाज़ न करें। परिवार का कोई बड़ा सदस्य बीमार हो सकता है।

मिथुन
ऑफिस में रोमांस से दूर रहें। दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को अच्छे दाम पर खरीद सकते हैं। पढ़ाई में चीज़ें आपके पक्ष में रहेगी। अपने साथ का दिन का आनंद उठाएंगे।

कर्क
सोच-समझकर ही चीज़ों पर खर्च करें। सेहत को लेकर जागरुक रहेंगे। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्य आपकी सरहाना करेंगे।

सिंह
आय के नए स्रोत खुलेंगे। कार्यक्षेत्र पर नया सहयोगी आपकी मदद करेगा। सेहत में सुधार होगा। जीवनसाथी के साथ समस्याएं हो सकती हैं। प्रॉप्रर्टी की लीज़ बढ़ाने की सोच सकते हैं।

कन्या
अतिरिक्त खर्च करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर सहयोगियों का साथ नहीं मिलेगा। सेहत में सुधार होगा। परिवार में शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। प्रॉप्रर्टी संबंधित कामों के लिए दिन अच्छा है।

तुला
किसी पर पैसा खर्च कर सकते हैं। सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों पर नज़र रखें। जीवनसाथी के साथ समस्या हो सकती है। प्रॉपर्टी के लिए ग्राहक मिल सकता है।

वृश्चिक
आर्थिक लाभ के लिए अच्छा दिन है। नौकरी के लिये में वातावरण अनुकूल रहेगा। आज आपको बहनों की तरफ से आप कोई खुशखबरी मिल सकती है। स्वजनों और मित्रों के साथ अनबन होने की आशंका है।

धनु
आज के दिन हर तरह से उत्तम है बस अपने मन मे बुरा कोई विचार न आने दे। आज पति पत्नी मे अच्छा तालमेल रहेगा और सेहत भी उत्तम है। आपकी सेहत मे कोई खराबी रहेगी।

मकर
धनहानि और मानहानि का योग है। आज आपका रुझान धर्म और अध्यात्म की ओर रहेगा। कोर्ट-कचहरी के कार्य में असफलता मिल सकती है। वाणी पर संयम रखिगा।

कुम्भ
आज का दिन आनंद से बीतेगा। आप अधिक कल्पनाशील बनेंगे। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों बहुत अच्छा समय है।

मीन
खासतौर मित्रों से मिलन होगा और आज स्त्री मित्रों से लाभ होगा। आज आपके द्वारा परोपकार का कार्य हो सकता है। आज का दिन हर तरह से उत्तम है।

Visits: 100

Leave a Reply