सैलून संचालक हत्याकांड के तीन अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

गाजीपुर, 17 नवम्बर 2019। करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने सैलून संचालक संजय प्रजापति उर्फ बेचू की हत्या के रहस्य से पर्दा उठाते हुए तीन अभियुक्तों को आज सबेरे धर दबोचा।
बताते चलें कि करीमुद्दीनपुर में सैलून संचालक की गत 14 नवम्बर को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह सैलून में ग्राहक का फेसियल कर रहा था। दूसरे दिन ग्रामीणों की भीड़ ने बाजार बंदकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग उठायी थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के शीघ अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद के नेतृत्व में थाना करीमुद्दीनपुर की टीम गठित की गयी। टीम ने घटना स्थल के निरीक्षण पर मिले साक्ष्यों, वहाँ पर उपस्थित लोगों से पूछताछ व जमीनी अभिसूचना के आधार पर
हत्यारोपियों की पहचान कर ली। पुलिस हत्यारों की टोह में लगी रही और आज सुबह तीन अभियुक्तों को ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।
उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक डा.अरविन्द चतुर्वेदी ने पत्रकार वार्ता में दी। बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने फरार अभियुक्त सूरज राय पुत्र अजय राय निवासी करीमुद्दीनपुर के साथ उस दिन शाम सात बजे को तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों ने सूरज राय के साथ रामनरेश के बगीचे में दारू और गांजा पिया और फिर सिगरेट पीते हुए संजय के सैलून पर पहुंचे। सिगरेट पीने के बाद अभियुक्त सूरज राय ने मृतक से अपना बाल काटने के लिए कहा। उस वक्त मृतक संजय प्रजापति दुकान पर धनजी गुप्ता नामक व्यक्ति का फेशियल कर रहा था और उसने कहा कि दस मिनट रूक जाओं उसके बाद बाल काट दूंगा। यह बात हम लोगों को नागवार लगी जिस पर हम लोगो ने सूरज को ललकारा तो सूरज ने पिस्टल निकाल कर संजय के सीने मे दो गोली मार दिया। गोली लगते ही संजय जमीन पर गिर पड़ा और हम लोग वहाँ से भाग गए। आज हम लोग ट्रेन पकड़कर बाहर भागने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे जहां पुलिस द्वारा पकड़े गये।
गिरफ्तार तीनों अभियुक्त करीमुद्दीनपुर गांव के ही निवासी हैं।गिरफ्तार मिथिलेश उर्फ लाला पुत्र जयराम, चन्दन राम उर्फ कोचा पुत्र माला राम तथा पिन्टू राजभर पुत्र चौथी राजभर हैं जबकि अभियुक्त सूरज राय पुत्र अजय राय, निवासी करीमुद्दीनपुरज फरार है।वह एक शातिर अपराधी है जिसपर सात अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में करीमुद्दीनपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह,उपनिरीक्षक रविन्द्र नाथ राय व पवन कुमार सिंह,मुख्य आरक्षी जगनारायण सिंह,आरक्षी राधेश्याम चौरसिया व नीरज यादव शामिल रहे।

Visits: 101

Leave a Reply