बेबी लैंड में भीषण आग से लाखों के कपड़े व अन्य सामग्री राख

गाजीपुर। शहर के लाल दरवाजा स्थित रेडिमेड गारमेंट्स के प्रतिष्ठित शोरुम बेबी लैंड में बीती रात करीब दो-तीन बजे लगी आग से लाखों रुपये की क्षति हुई है। 

     जानकारी के अनुसार बीती रात, लाल दरवाजा में बेबी लैंड में धुआं निकलते देख आसपास के लोगों ने दुकानदार ओमप्रकाश अग्रवाल को सूचित किया। आग लगने की सूचना पर बेबी लैंड के मालिक निवासी मोहल्‍ला टेढ़ी बाजार ने इसकी सूचना कोतवाली को दी। बेबी लैंड के मालिक तत्‍काल शोरुम पर पहुंचे और इसकी सूचनना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड के जवान तत्‍काल मौके पर पहुंच गये और आग बुझाने लगे। लेकिन तब तक पूरा शोरुम जलकर खाक हो गया था। बेबी लैंड के मालिक ने बताया कि जब हम लोग शोरुम के पास पहुंचे तो शोरुम का ताला टूटा था और उसका दरवाजा खुला हुआ था। उन्‍होने बताया कि लगता है कि चोर चोरी की नियत से ताला तोड़कर अंदर घुसे होंगे और नकदी न मिलने पर उन्‍होने शोरुम में आग लगा दी होगी।

     घटना की खबर लगते ही शहर के व्‍यवसायी रिंकू अग्रवाल, आशीष सेठ, अतुल अग्रवाल, बाबी, प्रिंस व व्‍यापार मंडल के अध्यक्ष अबू फखर खां, महामंत्री श्रीप्रकाश गुड्डू ने घटना स्‍थल का जायजा लिया। उन्‍होने कहा कि सड़क पर सारा जला हुआ मलबा बिखरा हुआ है, जिससे आम जन को भारी परेशानी हो रही है।

Views: 112

Leave a Reply