पेरोल पर अब्बास अंसारी पहुंचे जिला जेल

गाजीपुर। मरहूम मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके पैतृक आवास मुहम्मदाबाद में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए उनके विधायक पुत्र अब्बास अंसारी को शीर्ष अदालत के निर्देश पर कासगंज जेल से गाज़ीपुर जेल लाया गया है।

        सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के बाद कासगंज जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को पेरोल पर रविवार को गाजीपुर जेल लाया गया। अब्बास अंसारी 10 जून से 12 जून तक गाजीपुर जेल में रहेंगे। उन्हें परिवार से मिलने की अनुमति भी मिली है। कासगंज जेल में बंद मऊ सदर से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी रविवार को गाजीपुर जिला जेल में रहेंगे। सोमवार सुबह नौ बजे अपने पैतृक गांव मुहम्मदाबाद जाएंगे, फिर शाम छह बजे तक जेल वापस आएंगे। जेल में उन्हें सख्त सुरक्षा व सीसीटीवी कैमरे से निगरानी में रखा गया है।

      बताते चलें कि माफिया सरगना व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की गत 28 मार्च को मौत हो गयी थी। जेल प्रशासन के अनुसार, अब्बास अंसारी 10, 11 व 12 जून को सुबह नौ बजे जेल से घर जाएंगे और शाम को छह बजे तक जिला जेल वापस आ जाएंगे। इससे पूर्व भी अब्बास अंसारी पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद फातिहा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 10, 11 व 12 अप्रैल को पैरोल पर गाज़ीपुर आ चुके हैं। 

Views: 142

Leave a Reply