अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत , दूसरा जख्मी 

गाज़ीपुर। गाजीपुर – मऊ‌ फोरलेन मार्ग पर मरदह थाना क्षेत्र के‌ नवपुरा गांव के समीप वृहस्पतिवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से टक्कर मार दी। 

         बताया गया कि मरदह थाना क्षेत्र के रायपुर बाघपुर निवासी अनील पाल उर्फ छोटू 32‌ वर्ष अपने बाइक से अपने पड़ोसी आशीष पाल 18 वर्ष पुत्र कमलेश पाल को साथ लेकर गैस सिलेंडर भराने के लिए नरवर गांव जा रहा था। उसी दौरान जब वह नवपुरा गांव के सामने पहुंचे, तभी सामने गलत लेन में मऊ जा रहे चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।  इससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। आस पास के ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय मऊ पहुंचाया गया।जहां इलाज के दौरान चालक अनील पाल की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल आशीष पाल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।

      इधर मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने परिवार का एकलौता कमाऊ सदस्य था जो मजदूरी व किसानी से अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

Views: 336

Leave a Reply