विश्वामित्र ने राम से कराया पापियों का संहार तो राम भक्त क्यों रहेगा पीछे – योगी आदित्यनाथ 

चहुमुखी विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय को बनाएं विजयी

गाजीपुर । लोकसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्बन्धित करते हुए उन्हें विजयी बनाने का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय ने हनुमान जी की गदा भेंट कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

     उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक ओर देश का स्वाभिमान बढ़ाने वालों ,सुरक्षा और कानून का राज कायम रखने वालों, बेटियों तथा  व्यापारियों की सुरक्षा के लिए संकल्पित रहने वाले लोगों के बीच , तो दूसरी ओर उन  लोगों जो  माफियाओं के यहां घुटने टेक कर आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम करनेवालों के बीच है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर विश्वामित्र की धरती है जहां हजारों वर्ष पूर्व उन्होंने पापियों के संहार के लिए राम और लक्ष्मण को साथ लेकर राक्षसों और पपियों का संहार किया था l जब राम ने सुबाहू और ताड़का जैसे राक्षसों का नाश किया तो मेरे जैसा राम भक्त इसमें कहां पीछे रहेगा। 

     उन्होंने कहा कि सुशासन की पहली शर्त है सुरक्षा और कानून का राज। इसके लिए भाजपा कृत संकल्पित है और वह हर कीमत पर अराजकता फैलाने वाले, हिंसा करने वाले व्यक्तियों से शक्ति से निपटेगी l

      चुनाव पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह  गाजीपुर के लोगों के लिए एक अवसर है कि वह अपने वोट का सदुपयोग कर सुशासन वाली भाजपा की सरकार को चुने जिससे जिले का विकास हो सके। आपके वोट की कीमत हम देश का मान बढ़ाकर चुकाएंगे। आपका सर्वांगीण विकास होगा lआप लोगों ने मोदी जी को पिछली बार सत्ता में भेजने का काम किया तो देश में अस्पतालों, शिक्षण संस्थानों, मल्टीमेटल टर्मिनलों और सड़कों का विस्तार किया गया। इसके पूर्व कांग्रेस और सपा की सरकारों की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने देश का सम्मान बेचा। माफिया, बदमाशों द्वारा खुली जीप में घूम कर असलहा लहराते हुए हिंदुओं को डर के वातावरण में जीने को मजबूर किया, अब ऐसे लोगों पर बुलडोजर चला कर उन्हें  नेस्तनाबूद कर दिया गया है। जिस तरह से पाकिस्तान अब सफाई देता है कि आतंकवाद में मेरा हाथ नहीं है ठीक उसी प्रकार से यहां का माफिया भी कहता है कि हम मोहम्मद उस्मान के खानदान के हैं। यह प्रलाप सत्यता से कोसो दूर है। उन्होंने मतदाताओं को आह्वान किया कि इस बार गाजीपुर से भी भाजपा को जिताने का अवसर है जिससे  इस देश की सुरक्षा और सम्मान कायम रह सके। उन्होंने हाथ हिलाकर मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय को विजय बनाने के लिए समर्थन मांगा। कहा कि आतंक और बेईमानी के गठबंधन वाला दल अंबेडकर के सिद्धांत को भी कुचल रहा है किंतु मोदी की सरकार आयी तो इस देश में हम कभी भी सरिया कानून लागू नहीं होने देंगे।

         इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गाजीपुर के विकास को मा मनोज सिन्हा ने मजबूत किया तथा उनके द्वारा शुरू की गई विकास गति जो आज स्थिर हो गई है उसे गति देने का काम  मेरी प्राथमिकता और लक्ष्य होगा।

      इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉक्टर संगीता बलवंत, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, राजन सिंह, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी,आर पी कुशवाहा, कृष्ण बिहारी राय, डा केदारनाथ सिंह,भानु प्रताप सिंह, सपना सिंह, रामतेज पांडेय, सुशीला सोनकर, भोनूराम सोनकर, पंकज सिंह,रामराज बनवासी, शिवपूजन राम, सुभाष पासी, विजय मिश्र, अखिलेश सिंह, शशिकांत शर्मा, राजन सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील सिंह तथा संचालन महामंत्री दयाशंकर पांडेय ने किया।

Views: 77

Leave a Reply