यादव महासभा – ससमारोह सम्पन्न हुआ होली मिलन समारोह

गाजीपुर। होली का पावन पर्व आपसी स्नेह ्, प्रेम और विश्वास के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनिहारी क्षेत्र के मधुबन में सम्पन्न हुआ।

     विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी यादव महासभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा संगठन के मनिहारी ब्लॉक अध्यक्ष मंजय सिंह यादव के आवास पर होली मिलन समारोह और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया। इस दौरान स्वजातीय बंधुओ ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर पारंपरिक तरीक़े से होली मनाई और एक दूसरे को बधाई दी। 

           इस अवसर पर संरक्षक हरिद्वार यादव व जिला अध्यक्ष भरत यादव  ने कहा कि सनातनी संस्कृति में त्यौहारों का अपना एक पौराणिक महत्व होता है। हमारे त्यौहार अपने आप में प्रकृति की तमाम सुंदरता को समेटे हुए होते हैं, जो मनुष्य सहित तमाम प्राणियों में ऊर्जा का प्रवाह करते हैं। इन्हीं त्योहारों में होली का त्यौहार भी आता है। जो मानव जीवन में आपसी भाईचारे का एहसास कराता है। इस दिन लोग अपने सारे मतभेद, गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। इस अवसर पर संरक्षक हरिद्वार यादव, अध्यक्ष भरत यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम विजय, उपेन्द्र यादव, गोपी यादव, रीता, अनीता यादव, योगेश क्षेत्र पंचायत सदस्य, सुरेश यादव पूर्व सैनिक, पारस यादव, रामदास यादव, मंगल यादव और प्रशांत यादव आदि लोग उपस्थित रहे। आभार ज्ञापन मनिहारी ब्लॉक अध्यक्ष मंजय यादव ने किया ‌

Visits: 8

Leave a Reply