बाइक ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत 

गाज़ीपुर। स्कूटी सवार महिला की तेज रफ्तार बाइक की जोरदार टक्कर से स्कूटी पर सवार महिला की अन्ततः मौत हो गई।

    यह दुर्घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर बाजार में शनिवार को घटी। बताया गया कि क्षेत्र के हाजीपुर गांव के संतोष मिश्रा की पत्नी सरिता मिश्रा (42वर्ष) अपने एक रिश्तेदार के संग सैदपुर दवा लेने गयीं थीं। वहां से दवा लेकर वह स्कूटी से वापस घर आ रही थीं। जब उनकी स्कूटी  रायपुर चौराहा से आगे बढ़ रही थी कि तभी गली से अचानक तेज रफ्तार से आई बाइक ने स्कूटी में जोर की टक्कर मार दी।

      इस जोरदार टक्कर में सरिता मिश्रा चोटिल हो कर जमीन पर गिरकर गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें समीप निजी अस्पताल पहुंचाया लेकिन गम्भीर स्थिति होने पर परिजन उन्हें लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। वहाँ चिकित्सकों ने घायल महिला को मृत घोषित कर दिया। 

         बताया गया कि सरिता अपने पति के साथ सपरिवार कोलकाता में रहती थी। उनके पति संतोष मिश्रा वहां कोलकाता में पुरोहित का काम करते हैं। सरिता अपनी बीमार मां को देखने के लिए अपने मायके इकौना (चक्रपानपुर) आजमगढ़ आई थीं। माॅ से मिलने के बाद वह एक दिन पहले शुक्रवार को अपनी छोटी बेटी के साथ ससुराल हाजीपुर गांव आई थी। गांव पर किसी के न रहने कारण घर की देखरेख उनकी ननद कमला देवी अपनी बेटी के साथ करती हैं। मृतका सरिता मिश्रा के एक पुत्र रवि (17वर्ष) व एक पुत्री लाडो (10वर्ष) है।         

       पति संतोष मिश्रा पत्नी की मौत की खबर सुनकर घर के लिए रवाना हो गये हैं। थानाध्यक्ष बहरियाबाद भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि मृतका के भाई अरविन्द पाण्डेय की तहरीर पर  कार्यवाई कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Visits: 532

Leave a Reply