पूर्वांचल श्री पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाया दमखम

गाजीपुर। पांचवी पूर्वांचल श्री पावरलिफ्टिंग  प्रतियोगिता नेहरू स्टेडियम में रविवार को संपन्न हुई। विगत 5 सालों से संचालित इस प्रतियोगिता में सुल्तानपुर से गोरखपुर तक की सभी 18 जिलों की  टीमों से 140 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। 

    इस प्रतियोगिता में पूर्वांचल की अनेक राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया जिसमें गाजीपुर के खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा। प्रदर्शन के आधार पर प्रतियोगिता में ओवरआल चैंपियनशिप (पुरुष) का खिताब गाजीपुर को और महिला का खिताब मिर्जापुर के नाम रहा।

        इसी क्रम में, बेंच प्रेस पूर्वांचल श्री पुरुष मऊ के सुधाकर यादव को, बेंच प्रेस पूर्वांचल श्री महिला सुल्तानपुर के तहमीम जाहरा को मिला। डेडलिफ्ट पूर्वांचल श्री पुरुष पर गाज़ीपुर के अंकुश भारती का एवं डेडलिफ्ट पूर्वांचल श्री महिला पर मिर्जापुर की सलोनी का कब्जा रहा।

      प्रतियोगिता का उद्घाटन जिले के प्रमुख व्यवसाई संदीप अग्रवाल ने किया। विशिष्ट अतिथियों की श्रेणी मे पूर्व सभासद संजय सिंह विनोद शर्मा, सुधीर प्रधान एवं अमित सैनी रहे।

    प्रतियोगिता का समापन जिले के ही पावरलिफ्टिंग के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अरविंद शर्मा ने किया। ऑफिशियल की भूमिका में कमलापति त्रिपाठी, प्रदीप राय, वीरेंद्र कुमार, एबादुर रहमान, शमशेर खान, चंद्रभान चौबे,सरवर डेजी, रामप्रवेश कुशवाहा, संजय कुमार, शमशु,आजाद रहे। धन्यवाद ज्ञापन  अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं संघ के सचिव अमित राय ने किया।

Visits: 133

Leave a Reply