इनामियां बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल 

गाजीपुर। जमानियां थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान 25 हजार रूपए के इनामी गो तश्कर को मुठभेड़ में घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर, तीन खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस, तथा एक मोटरसाईकिल की भी बरामदगी की है।

         बताया गया कि चौकी प्रभारी अभईपुर ओमप्रकाश यादव हमराहियों संग देवढ़ी, धुस्का मोड़ के पास शाम करीब 04.45 बजे संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।मोटरसाईकिल सवार धुस्का गाय घाट रोड की तरफ तेजी से भागा जिसका पीछा किया गया और प्रभारी निरीक्षक जमानियां को अवगत कराया गया प्रभारी निरीक्षक जमानियां पुलिस बल के साथ तलासपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग में थे। सूचना पर दोनो टीमों द्वारा आपस में सामंजस्य बनाकर अभईपुर रोड से कट कर गायघाट की तरफ जाने वाली पीच रोड पर बदमाश की घेरबन्दी की गयी तो उक्त बदमाश द्वारा अपने को दोनों तरफ से घिरा देखकर बीच सड़क पर गाड़ी छोड़कर सड़क के किनारे  बने गठ्ठे की आड़ लेकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियति से फायर करने लगा। अपने बचाव में पुलिस टीम ने भी फायर किया। पुलिस की गोली उसमें पैर में लगी  और पुलिस टीम ने उसे घेरकर पकड़ लिया। 

        घायल अभियुक्त अपसार उर्फ अफशर खान पुत्र ईशरारुल खान निवासी डुमरा थाना दूर्गावती जनपद कैमूर बिहार का निवासी है। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उस पर गाजीपुर जनपद सहित विभिन्न जनपदों में दस आपराधिक मामले दर्ज हैं। और उस पर पच्चीस हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक जमानिया मय पुलिस टीम शामिल रहे।

   

Visits: 441

Leave a Reply