प्राप्त 283 शिकायती पत्रों में से मौके पर 23 शिकायतों का हुआ निस्तारण

गाजीपुर। जन समस्याओ के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील सेवराई में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह की उपस्थिती में सम्पन्न हुआ। 

     वहां प्राप्त 76 शिकायत/प्रार्थना पत्रों में से मौके पर चार का निस्तारण किया गया। सभी सात तहसीलों की सूचना के अनुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 283 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 23 शिकायत/प्रार्थना पत्रो  का निस्तारण किया गया। 

     इसी क्रम में तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 49 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें चार का, तहसील जमानियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 22 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें से चार का मौके पर निस्तारण किया गया। सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 38 शिकायती प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर तीन का निस्तारण किया गया। तहसील जखनियां में अपर जिलाधिकारी भू0/रा0 की अध्यक्षता में 40 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से चार का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 30 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर दो का निस्तारण किया गया एवं तहसील कासिमाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 28 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए और दो का मौके पर निस्तारण किया गया। इस अवसर पर, मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य, तहसीलदार सेवराई, क्षेत्राधिकारी सेवराई, एवं सम्बन्धित जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे। 

Views: 27

Leave a Reply