विवाहिता ने पंखे से लटक कर दे दी जान

गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धामूपुर ग्राम पंचायत के मोलनापुर गांव में शुक्रवार की रात विवाहित ने पंखे के हुक से लटक कर इहलीला समाप्त कर ली। 

   बताया गया कि गांव के अशोक चौहान आसाम राइफल के जवान हैं और वहीं तैनात हैं। उनकी पत्नी प्रेमशीला देवी (32 वर्ष) ने पंखे के हुक से लटक कर जान दे दी। घटना के समय गांव पर मृतका के दोनों बच्चे 11 साल की लड़की खुशी तथा 5 साल का लड़का आर्यन तथा सास, ससुर थे। उसकी शादी करीब पन्द्रह वर्ष पहले हुई थी। परिवार के लोग घटना का कारण बताने में असमर्थ रहे।

      शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंच कर जाँच में जुट गई। मृतका प्रेमशिला देवी के मायके के लोग मऊ जनपद के घोसी कोतवाली क्षेत्र के लखनी मुबारकपुर गांव में रह रहे हैं। उसके पिता यशवंत चौहान को फोन कर घटना की सूचना दी गई। मृतका के पिता ने मौके पर पहुंचकर पूरा मामला देखा। वही मौके पर पहुंचे दुल्लहपुर थाना के उपनिरीक्षक यज्ञ नारायण यादव ने पंचनामा बनाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। मृतका के पिता ने मृतका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात अपनी तहरीर में भी दी थी।

Views: 205

Leave a Reply