नाराजगी – विवाहिता के भाई ने मारी शौहर को गोली 

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने शनिवार की शाम स्थानीय बाजार में युवक को गोली मारकर घायल करने वाले अभियुक्त को 24 घंण्टे के अन्दर गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त अवैध पिस्टल भी बरामद कर लिया।

     उल्लेखनीय है कि मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा मुहम्मदाबाद के फाटक तिराहा के समीप शनिवार संध्या समय करीब सात अण्डे की दुकान पर अण्डा खा रहे अंजूम कुरैशी उर्फ अंजुम पुत्र बिस्मिल्लाह निवासी कस्बा मुहम्मदाबाद गाज़ीपुर को लक्ष्य कर बाइक सवार हमलावर ने गोलियां चलाई‌ और मौके से फरार हो गया।। गोलियां अंजूम के पेट व पैर में लगी और वहीं बैठा एक अन्य युवक शाहिद पुत्र भोलू अंसारी निवासी दर्जी मोहल्ला मुहम्मदाबाद गाज़ीपुर के पैर में भी गोली लग  गयी।

         घटना की जानकारी होते ही मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिया था। पुलिस घटना की तहकीकात में लगी और घटना में प्रकाश मे आये अभियुक्त आमिर खान उर्फ भोलू पुत्र याकूब खान निवासी शेख टोला वार्ड नं0 8 थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर को मुखबिर की सूचना पर अदिलाबाद चौराहे के पास से समय करीब 10.50 बजे, घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। 

     पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि घायल व्यक्ति ने अभियुक्त की बहन से भगाकर शादी कर लिया था। यह बाद मुल्जिम को नागवार लग रही थी क्योकि एक ही गांव का मामला था। मजरूब को रास्ते से हटाने के लिये गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा गोली मारी गयी थी ।

        पुलिस ने मामले में विधि कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना का पर्दाफाश कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक देवेन्द्र कुमार साहू चौकी प्रभारी शाहनिन्दा, आरक्षी दिलीप कुमार सिंह व अजीत यादव थाना मुहम्मदाबाद गाजीपुर शामिल रहे।

Visits: 132

Leave a Reply