खेत में मिली गम्भीर स्थिति में घायल किशोरी

गाज़ीपुर। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के टोंगा गांव के सिवान के खेत में, सोमवार को अपरान्ह में गम्भीर स्थिति में, घायल एक किशोरी के मिलने से गांव व क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। उसके मुंह व गले पर चोट के निशान थे। लोगों द्वारा करीब साढ़े चार बजे इसकी सूचना पुलिस को मिली।

           जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची और घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस ने पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए नियमानुसार स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और फिर पीड़िता की गम्भीर स्थिति को देखते हुए जिला महिला चिकित्सालय, गाजीपुर पहुंचाया गया। 

      उल्लेखनीय है कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र केग्राम टोंगा निवासी एक पिता की करीब 15 वर्षीय लड़की को ग्यारह नवम्बर की शाम को एक व्यक्ति द्वारा बहला फुसला कर भगा ले जाने की सूचना पर थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया था और पुलिस मामले की तहकीकात में लगी थी।

    उसी दौरान तेरह नवम्बर की शाम पीड़िता ग्राम टोंगा के सिवान में एक खेत मे गम्भीर  रूप से घायलावस्था में मिली। इस घटना के सम्बंध में संदिग्ध/आरोपी व्यक्तियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

       इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को ओमवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जूटी हुई है। किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Visits: 218

Leave a Reply