मकान खाली देखकर चोरों ने किया हाथ साफ

आभूषणों सहित लाखों की हुई चोरी

गाजीपुर। पूरे परिवार के साथ अपने रिश्तेदारी में शादी में जाना गृहस्वामी को महंगा पड़ गया। चोरों ने खाली मकान देखकर लाखों के आभूषण सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया।              

         ‌‌जंगीपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने नगर के शास्त्रीनगर के वार्ड नं 6 का बंद मकान को निशाना बनाया‌। चोरों ने आलमारी खोलकर  उसमें रखे सोने की चैन, मंगलसूत्र, कनफूल, मांगटीका, पायल, करधनी समेत अन्य कीमती सामान भी उठा ले गए। गृहस्वामी के अनुसार, चोरों ने करीब ढाई लाख की सामग्री गायब कर दी।

     पीड़ित परिवार जब रिश्तेदारी से वापस लौटा तो चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने जंगीपुर थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। 

       बताया गया कि जंगीपुर नगर के वार्ड नं 6 के निवासी रामनारायन विश्वकर्मा जब अपने  रिश्तेदारी में शादी सम्पन्न होने के बाद वापस घर  आया तो मकान के मुख्य गेट का टूटा ताला देखकर उसका माथा ठनका। भागकर जब वह कमरों तक गया तो घर का सामान तितर-बितर था। आलमारी, बेड, बक्सा टूटा था और गहने व अन्य सामान नदारत थे।

     जंगीपुर थाना प्रभारी अमित कुमार पांडेय ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद और पीड़ित पक्ष के लोगों का बयान लिया गया है‌ शीघ्र ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

Views: 47

Leave a Reply