सम्पूर्ण समाधान दिवस पर  391 शिकायतों में से 35  का निस्तारण 

गाजीपुर। जन समस्याओ के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील मुहम्मदाबाद में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमे 147 शिकायती प्रार्थना प्राप्त हुए और मौके पर 11 का निस्तारण किया गया।

         जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु अन्य छह तहसीलों में भी सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित रहा‌। प्राप्त सूचना के अनुसार पूरे जनपद में कुल 391 शिकायती प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 35 शिकायत/प्रार्थना पत्रो  का निस्तारण किया गया

     बताया गया कि तहसील जखनियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 42 शिकायतों में 04 का, तहसील जमानियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 31 शिकायतों में से 02 का, सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 50 शिकायतों में से 04 का,

तहसील कासिमाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 59 शिकायतों में से 04 का, तहसील सेवराई में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 36 शिकायतों में से मौके पर 03 का एवं तहसील सैदपुर में अपर जिलाधिकारी भू0/रा0 की अध्यक्षता में 26 शिकायतों में से 07 का मौके पर निस्तारण किया गया।             

           जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रो पर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि अविलम्ब मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण करते हुए निस्तारण करायी जाय। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी मुहम्मदाबाद, क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद एवं समस्त जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Visits: 60

Leave a Reply