दुकानदार ने फंदे पर लटक कर दे दी जान 

सादात क्षेत्र के कटयां निवासी किराना व्यवसायी श्रीकांतदेव राय (40वर्ष) पुत्र स्व. नरेंद्रदेव राय ने बुधवार की शाम अपनी दुकान के अंदर रस्सी के सहारे फंदे पर लटक कर जान दे दी।           

       मृतक के परिजन  क्षेत्रीय पुलिस को शव नीचे उतारने से मना करते हुए पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग कर रहे थे। क्षेत्राधिकारी सैदपुर विजय आनद शाही और थानाध्यक्ष के काफी समझाने बुझाने पर करीब एक घंटे बाद शव को नीचे उतारा गया। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई पूरी की। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। मृतक के परिजनों ने गांव के पूर्व प्रधान और मुसहर बस्ती के कुछ लोगों को घटना के लिए जिम्मेदार बताते हुए उनके खिलाफ तहरीर दिया है। 

    बताया गया कि ग्राम कटयां निवासी स्व. नरेन्द्रदेव राय के तीन पुत्रों में से दूसरे नंबर पर श्रीकांत देव राय किराना की दुकान का संचालक था। परिजनों ने बताया कि वह मुसहर बस्ती के लोगों का समूह चलवाता था। उसने काफी पैसा अपने पास से ही जमा कर दिया था, लेकिन समूह के सदस्य पैसे देने से मना कर रहे थे। इसी बात को लेकर हाल ही में मामला थाने तक पहुंचा था।  फिर भी कोई हल न निकलने से उसने अपनी जान दे दिया। थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजनों द्वारा 

गांव के पूर्व प्रधान और मुसहर बिरादरी के कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर मिला है। प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं अपने पति के मौत की खबर सुनकर पत्नी श्वेता राय, बेटा आदर्श, बेटी सृष्टि, मृतक के बड़े भाई कृष्णदेव राय और छोटे भाई राहुल देव राय इस घटना से मर्माहत हैं और उनकी आंखों स़े आंसू नहीं रुक रहे।

Visits: 173

Leave a Reply