शाइस्ता पर पुलिस कसेगी श‍िकंजा, कुर्क हो सकती है संपत्ति

प्रयागराज। बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन का कोई ठौर ठिकाना अब तक पुलिस को नहीं मिल सका है। पचास हजार रुपए की इनामियां वांछित अपराधी पुलिस से आंख मिचौली खेल रही है।
     शाइस्ता परवीन पर चार मुकदमे दर्ज हैं। इसमें एक मुकदमा धूमनगंज थाने में उमेश पाल और उनके सरकारी सुरक्षाकर्मियों की हत्या का है, जबकि तीन मुकदमें कर्नलगंज थाने में धोखाधड़ी, कूटरचना आदि अन्य धाराओं में दर्ज है।
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से शाइस्ता परवीन पुलिस और एसटीएफ के राडार पर है परन्तु अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरारी काट रहे पांच-पांच लाख के इनामी शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस की ओर से शाइस्ता, साबिर और गुड्डू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जा चुका है। अब अतीक के गैंग आइएस-227 में शाइस्ता और उसके बेटे सहित कई अन्य अपराधियों के भी नाम भी शामिल हो सकते हैं।
    उम्मीद है कि उस पर अब गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कर धारा 14 (1) के तहत शाइस्ता परवीन की चल और अचल संपत्ति को कुर्क किया जा सकता है। शाइस्ता पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा होने पर उसके नाम से बनाई गई चल अचल संपत्तियों पर भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

Views: 159

Leave a Reply