अनियंत्रित गाड़ी, ड्राइवर पर पड़ी भारी

गाजीपुर। अलसुबह अचानक गाड़ी की तेज आवाज ने सोते लोगों को जगा दिया और जो जैसे था वैसे ही, किसी अनहोनी की आशंकाएं से आवाज की तरफ भागा। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि तेज रफ्तार स्कार्पियो दीवाल में जा भिड़ी थी।

         यह दुर्घटना मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर में घटित हुई। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी और

गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने में जूट गये। दुर्घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दूसरा सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके हाथ, पैर और सीने में भी गंभीर चोट लगी थी। तत्काल उसे इलाज हेतु लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। 

     कोतवाली पुलिस ने दोनों लोगों की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक युवक गुड्डू जायसवाल उम्र 42 वर्ष क्षेत्र के सलेमपुर गांव का निवासी था। वहीं घायल व्यक्ति पप्पू खां 41 वर्ष मुहम्मदाबाद कस्बे के भट्ठी मुहल्ले का निवासी है। घटना की सूचना मिलते ही मुहम्मदाबाद व सलेमपुर गांव में कोहराम मच गया। परिवारीजन व आस पास के लोग भागते हुए घटना स्थल पर पहुंचे।

         बताया गया कि दोनों लोग गाज़ीपुर से वापस अपने घर आ रहे थे। सम्भवतः गाड़ी चलाने समय ही चालक को झपकी आ गयी और उसकी तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर दिवाल से जा टकरायी और दुर्घटना हो गई। मृतक गुड्डू जायसवाल गल्ले का व्यवसाय करता था जबकि पप्प खां की मोबाइल की दुकान मुहम्मदाबाद तहसील तिराहे पर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंज दिया।

Visits: 311

Leave a Reply