भोजपुरी स्टार निरहुआ के पैतृक आवास पर मारपीट के बाद हंगामा 

गाज़ीपुर। होली के दिन बुधवार को दो पक्षों के आपसी विवाद व मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया। शादियाबाद थाना क्षेत्र के टडंवा टप्पा सौरी गांव में देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ जूट गयी। उत्तेजित लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते रहे।

        बताया गया कि टड़वा टप्पा सौरी गांव में सांसद प्रतिनिधि हरिकेश यादव की मौजूदगी में होली समारोह का आयोजन चल रहा था जिसमें काफी संख्या में लोग मौजूद थे। वहीं गांव के दलित युवक गोलू पुत्र लालचंद राम से वहां मौजूद लोगों से विवाद हो गया। उसके उपरांत दलित बस्ती के लोगों ने निरहुआ के प्रतिनिधि के सिर पर डण्डे से प्रहार कर घायल कर दिया। मारपीट में दलित बस्ती का युवक गोलू भी घायल हो गया।

        घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों तथा भीम आर्मी के लोगों की भीड़ भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के घर के सामने एकत्र होकर हंगामा करने लगी। लोगों ने वहां जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारे भी लगाए। घटना की गंभीरता को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंच शांति व्यवस्था कायम करने में लगे रहे। इस दुस्साहसिक घटना के संबंध में पीड़ित की मां ने शादियाबाद थाने में तहरीर दी। इस घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह दो पक्षों के आपसी विवाद का मामला है। इसके सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

Views: 195

Leave a Reply