कम्बल पाकर खिले लाभार्थियों के चेहरे

गाजीपुर। हाफिज़ फाउंडेशन बहरियाबाद के तत्वाधान में अल्हाज़ हाफिज़ अब्दुल मन्नान (रह.) की स्मृति में गुरुवार को असहायों और जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया गया।

कंबल लेने के लिए काफी संख्या में जरूरतमंद, बुजुर्ग व गरीबजन मौजूद रहे। कम्बल पाकर शीतलहर और ठंड से जूझ रहे लोगों के चेहरे खिल उठे। हाफिज फाउंडेशन के चेयरमैन अल्हाज अब्दुल माजिद ने कहा कि मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है, जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। सर्दी के इस मौसम में गरीबों को गर्म कपड़े वितरण करना सच्ची मानवता है। यह कम्बल हर उस गरीब व बुजुर्गों के लिए जीवन दायिनी साबित होगा जिनके पास ठण्ड से बचने का और कोई उपाय नहीं है। इस गलन भरी ठंड में कंबल वितरण से बड़ा पुनीत कार्य कुछ नहीं हो सकता।

हाफिज फाउंडेशन के सेक्रेट्री अब्दुल बासित आमिर, प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल खालिक, एएमच द मेडिसिटी के डायरेक्टर डा. अब्दुल वारिस सलमान, डा. बदरुद्दीन शास्त्री आदि ने जरूरतमंदों (विधवा, गरीब) को कंबल वितरण किया। इस मौके पर शब्बर हसन, राजेश यादव, अब्दुल कादिर कुरैशी, मजीद कुरैशी, सलीम अंसारी, उपेंद्र कुशवाहा, अब्दुल मोयीद फैज़ान, कैफ हसन, मो. आदिल, हस्सान, इसरार, आदिल आदि लोग उपस्थित रहे।

Visits: 377

Leave a Reply