वांछित पत्नीहंता गिरफ्तार

गाजीपुर। शादियाबाद थाना पुलिस ने थाने पर दर्ज दहेज हत्या के अभियोग के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तारने में सफलता प्राप्त की है।
उल्लेखनीय है कि रेखा बिन्द उम्र करीब 18 वर्ष की शादी राकेश बिन्द उर्फ अंगद बिन्द पुत्र महेन्द्र बिन्द निवासी ग्राम सौरी थाना शादियाबाद गाजीपुर के साथ इसी वर्ष रक्षा बन्धन के दिन हुई थी। शादी के बाद से ही रेखा बिन्द को ससुराली पक्ष द्वारा दहेज के लिए परेशान किया जाता रहा।
आरोप है कि दहेज के लिए ही गत 24 सितम्बर 2022 की शाम 6 बजे उसके पति राकेश बिन्द उर्फ अंगद बिन्द एवं ससुरारी जनों ने फाँसी लगाकर मार दिया था।
उसकी सूचना पर शादियाबाद थाने में मुकदमा पंजीकृत हुआ था और पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मंगलवार दोपहर 12.20 बजे सौरी मोड़ से नामजद अभियुक्त राकेश विन्द उर्फ अंगद बिन्द पुत्र महेन्द्र बिन्द निवासी सौरी थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
वांछित पत्नीहंता को गिरफ्तार करने वाली पुलिस में प्रभारी निरीक्षक शादियाबाद घनानंद त्रिपाठी तथा आरक्षी विवेक कुमार, आनन्द सिंह तथा संदीप कुमार पाण्डेय शामिल रहे।


Hits: 188

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: