दुबई से सम्मानित होकर लौटने पर अखिल भारतीय बिरहा संघ ने किया अभिनंदन

गाजीपुर। अखिल भारतीय बिरहा संघ द्वारा, दुबई में ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित कृष्ण सुदामा ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन गाजीपुर/वाराणसी के चेयरमैन डा. विजय कुमार यादव का गुरूवार को जिला मुख्यालय पर बंशी बाजार स्थित एक पैलेस में भव्य स्वागत अभिनन्दन किया गया।
उल्लेखनीय है कि भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष व कृष्ण सुदामा ग्रुप आफ इंस्टीच्यूशन के चेयरमैन डा. विजय यादव के संस्थान में विभिन्न कोर्सेज का संचालन होता है। इसके साथ ही साथ मेडिकल व पालीटेक्निक जैसे कालेज भी संचालित हैं। शिक्षा में किये जा रहे उनके योगदान के लिए विदेश तक में सम्मान मिल चुका है। सरल स्वभाव और सहयोगी भावना से उनका राजनीतिक व सामाजिक कद लगातार बढ़ रहा है।
कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच डा. विजय यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में सभी वर्गो का ध्यान रखा जा रहा है। वहीं गरीबों के लिए विशेष अभियान चलाकर नि:शुल्क राशन वितरण उपलब्ध कराया।
उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीबों व मध्यम वर्गीय लोगों के लिए जो कार्य किया, उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। मैं योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा से गरीब छात्रों और शहीद जवान के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा और हास्टल देने की घोषणा की। वाराणसी के कैथी स्थित संस्थान में श्रीकृष्ण सुदामा सदन का निर्माण कराया है, जहां बिना भेदभाव के पात्र छात्रों का चयन किया जाएगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रमुख सलाहकर पंतजलि विश्विद्यालय हरिद्वार उत्तराखंड प्रो. केदारनाथ यादव, राज्यसभा सदस्य चौधरी मोहित यादव, एसपी पांडेय, रामनगीना यादव, उमाशंकर कुशवाहा, राजनाथ सिंह यादव, सर्वेश यादव, पंकज यादव, धर्मदेव यादव, रामप्रताप यादव सहित जिला पंचायत सदस्य और ब्लाक प्रमुख आदि शामिल रहे।

Visits: 104

Leave a Reply